Move to Jagran APP

TV Actresses Who Disappeared: आखिर रातों-रात कहां गायब हो गईं हिट टीवी शोज की ये 5 एक्ट्रेसेस, तीसरा नाम देख हो जाएंगे शॉक्ड

Top 5 TV Actresses Who Disappeared बालिका बधू में आनंदी की ननद का किरदार निभाने वाली सुगना यानी विभा आनंद को दर्शकों ने काफी पसंद किया पर अचानक ही उन्होंने टीवी सीरियल की दुनिया को अलविदा कह दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 23 Jun 2022 03:41 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jun 2022 03:41 PM (IST)
TV Actresses Who Disappeared: आखिर रातों-रात कहां गायब हो गईं हिट टीवी शोज की ये 5 एक्ट्रेसेस, तीसरा नाम देख हो जाएंगे शॉक्ड
Top 5 TV Actresses Who Disappeared: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Dayaben, Disha Vakani

नई दिल्ली, जेएनएन। 'जो दिखता है, वही बिकता है' टीवी इंडस्ट्री पर ये बिल्कुल फिट बैठता है। एक्टर सालों साल मेहनत करते हैं स्क्रीन पर आने के लिए, आते भी हैं और पॉपुलैरिटी भी मिलती है। पर आप तब तक ही लोगों के जेहन में होते हैं, जब तक आपका सीरियल चलता रहता है। ऐसे सितारों की भी लंबी फेहरिस्त हैं जिन्होंने शोहरत की बुलंदियों पर आकर अपने शो को अलविदा कर दिया और अब कहां हैं, क्या कर रहे हैं किसी को नहीं पता। तो चलिए आपको अतीत के उस झरोखे में चलते हैं जब ये सितारे टिमटिमाया करते थे...

loksabha election banner

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभा रही दिशा वकानी का है। उन्होंने चलते शो से ब्रेक ले लिया और ब्रेक भी क्या लिया 5 साल बाद भी उनकी वापसी की कोई उम्मीद नहीं है। हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया जिसके साथ ही दिशा की वापसी की खबरों पर भी विराम लग गया। अब शो के मेकर असित मोदी नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by NAUSHEENALISARDAR29 (@nausheenalisardar)

इस लिस्ट में दूसरा नाम हैं नौशीन अली सरदार का जिन्होंने एकता कपूर के शो कुसुम से घर-घर में पहचान बनाई। साल 2001 में टीआरपी पर नंबर वन पर चल रहे इस शो में कुसुम के लुक की तुलना गुजरे जमाने की अदाकाराओं से होने लगी। हालांकि यहीं लुक नौशीन के लिए मुसीबत का सबब बन गए थे। अपने सांवले रंग को छुपाने के लिए उन्हें हैवी मेकअप करना पड़ता था। लेकिन साल 2003 में नौशीन का एक एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद उनका चेहरा काफी खराब हो गया और उनको सर्जरी करानी पड़ी। अब वो पुरानी नौशीन से एकदम अलग दिखती हैं। सीरियल से दूर हुईं तो लोगों ने भी धीरे-धीरे भूला दिया। अब वो अपनी जिंदगी में खुश हैं और पर्दे पर वापसी नहीं करना चाहतीं।

View this post on Instagram

A post shared by Veebha Anand Kumar (@veebha_anand)

'बालिका वधू' ने कई सालों तक छोटे पर्दे पर राज किया था। शो में आनंदी, जग्गया के साथ उनकी बहन सुगना के रोल में विभा आनंद को भी लोगों ने काफी पसंद किया। मासूम सी सुगना ने विधवा के किरदार में लोगों के आंखों में आंसू आ दिए थे। इसके बाद उन्हें अपने किरदार के लिए कई अवार्ड भी मिले। महाभारत में सुभद्रा के छोटे से रोल मे भी विभा को लोगों ने काफी पसंद किया। बता दें कि लोगों की प्यारी सुगना अब पर्दे से गायब हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Anjum Farooki (@anjumfarooki9)

बालिका वधू में डॉक्टर गौरी का किरदार निभाने वाली अंजुम फारूकी को कौन भूल सकता है। जग्गया की दूसरी पत्नी के रूप में कभी नफरत को कभी प्यार बटोरने वाली अंजुम ने अब एक्टिंग के करियर को बाय-बाय कह दिया है। अभिनेत्री ने 2013 में साकिब सैयद के साथ अरेंज मैरिज का विकल्प चुना, जो मर्चेंट नेवी में है। वह अपनी शादी की जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं और चकाचौंध और ग्लैमर से दूर हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis)

साथ निभाना साथिया स्टार प्लस के अब तब के सबसे पॉपुलर शोज में से एक है। इस शो में गोपी की बहन राशि का किरदार निभाने वाली रुचा हसबनीस काफी सालों से छोटे पर्दे से गायब हैं। फिलहाल वो एक कंपनी में काम करती हैं। रूचा ने शादी पर ली है और अपनी छोटी से दुनिया में काफी खुश हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.