Move to Jagran APP

The Kapil Sharma Show: इस बार के गेस्ट हैं बिल्कुल अलग, रियल लुक में होंगे कृष्णा-कीकू, जानें- क्यों?

The Kapil Sharma Show द कपिल शर्मा में इस बार को एपिसोड खास होने वाला है। इस बार के गेस्ट काफी अलग होंगे जो आपने पहले कभी शो में नहीं देखे होंगे।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 04:44 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 04:44 PM (IST)
The Kapil Sharma Show: इस बार के गेस्ट हैं बिल्कुल अलग,  रियल लुक में होंगे कृष्णा-कीकू, जानें- क्यों?
The Kapil Sharma Show: इस बार के गेस्ट हैं बिल्कुल अलग, रियल लुक में होंगे कृष्णा-कीकू, जानें- क्यों?

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से बंद हुई शूटिंग के बाद अब द कपिल शर्मा शो फिर से प्रसारित होना शुरू हो गए हैं। लॉकडाउन के बाद लंबे इंतजार के बाद पिछले हफ्ते पहली बार शो प्रसारित हुआ था, जिसमें प्रवासी मजूदरों के मसीहा बने सोनू सूद ने हिस्सा लिया था। अब इस हफ्ते के एपिसोड की शूटिंग शुरू हो गई है और अब हफ्ते का एपिसोड बेहद खास होने वाला है। इस बार शो में ऐसे गेस्ट होंगे, जो आपने पहले कभी भी नहीं देखे होंगे।

loksabha election banner

दरअसल, इस बार शो में शो की कास्ट की फैमिली ही गेस्ट होगी। जी हां, इस बार के एपिसोड में अर्चना पूरण सिंह के पति परमीत सिंह, कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह और कीकू शारदा की पत्नी प्रियंका शारदा नज़र आएंगी। ऐसे में शो काफी अलग होने वाला है और दर्शकों को भी शो की कास्ट के घरवालों से मिलने का मौका मिलेगा। बताया जा रहा है कि इस दौरान कृष्णा और कश्मीरा शाह अपनी लव स्टोरी भी शेयर करते नज़र आएंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Nothing 🙃 just 😄 kisi ne aise hi click kar di aur maine waise e post kar di 😜🙏 #bts #tkss #independenceday special #thekapilsharmashow 🤗🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

इतना ही नहीं शो में सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा और कीकू शारदा अपने रियल लुक में भी नज़र आएंगे। साथ ही दोनों ना सिर्फ मस्ती और कॉमेडी करते नज़र आएंगे, बल्कि डांस करते भी दिखेंगे। बता दें कि कीकू शारदा के साथ उनकी पत्नी प्रियंका भी होंगी, जिन्होंने एक्टर के साथ नच बलिए में भी हिस्सा लिया था। वहीं, हर बार की तरह कपिल शर्मा शो को होस्ट करते नज़र आएंगे।

परमीत, कृष्‍णा और प्रियंका बताते हैं कि कपल के तौर पर उनका सफर कैसा रहा। इससे पहले कपिल शर्मा शो में सोनू सूद ने शिरकत की थी, जिन्होंने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रवासी मजदूरों की मदद करने को लेकर कई बातें शेयर की थी और इस एपिसोड को काफी पसंद भी किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.