Move to Jagran APP

Kapil Sharma की ऑनस्क्रीन पत्नी 'भूरी' ने स्ट्रिप बिकिनी में ढाया कहर, यूजर ने कहा- ब्यूटीफुल डॉल...

द कपिल शर्मा शो में भूरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को भी काफी पसंद किया जाता है। शो में सुमोना कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ भूरी का रोल प्ले कर रही हैं। सुमोना ​एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 12:21 PM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 12:21 PM (IST)
Kapil Sharma की ऑनस्क्रीन पत्नी 'भूरी' ने स्ट्रिप बिकिनी में ढाया कहर, यूजर ने कहा- ब्यूटीफुल डॉल...
Photo Credit : Sumona Chakravarti Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के कॉमेडी सीरियल 'द कपिल शर्मा शो' को ही नहीं ब​ल्कि उनके किरदारों को भी फैंस काफी पसंद करते हैं। शो के हर स्टार्स की अपनी एक खास फैन फॉलोइंग हैं। वहीं 'द कपिल शर्मा शो' में भूरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को भी काफी पसंद किया जाता है। शो में सुमोना कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ 'भूरी' का रोल प्ले कर रही हैं। सुमोना ​एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं। सुमोना अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। इसी बीच सुमोना की बिकिनी तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस को देखकर फैंस के होश उड़े हैं। यहां देखें...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti)

सुमोना चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूल में दोस्तों संग चिल करती तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में सुमोना के साथ टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया और तराना राज भी नजर आ रही हैं। सभी स्वीमिंग पूल में काफी मस्ती करती नजर आ रही हैं। वहीं पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि फोटो में सुमोना चक्रवर्ती और उर्वशी एक साथ बैक पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में सुमोना, उर्वशी और तराना एक साथ सेल्फी लेती दिख रहीं हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जहां सुमोना और तराना ने गुलाबी रंग की बिकिनी पहनी है, तो वहीं उर्वशी काले रंग की बिकिनी में कहर ढाह रहीं हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुमोना ने कैप्शन में लिखा, 'हंसते हुए ब्लूज शुट्टू ~ गुड्डू ~ छोटू (किसका फिगर सबसे अच्छा) #lifelines #myvibe #mytribe...'

आपको बता दें कि फैंस सुमोना चक्रवर्ती की इन तस्वीारें को काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर कमेंट कर फैंस लगातार उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। इन तस्वीरों पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'ब्यूटीफुल लेडीज'। जबकि दूसरे ने लिखा, 'वाह सुंदर।' वहीं एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'लव यू मैम'। तो एक यूजर ने सुमोना को 'ब्यूटीफुल डॉल' कहकर कमेंट किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.