कपिल शर्मा के साथ अपनी 'रंजिश' पर बोले कृष्णा अभिषेक, 'हमें दुश्मनों की तरह दिखाया गया, लेकिन...'

कृष्णा अभिषेक हिस्ट्री चैनल के शो ओएमजी यह मेरा इंडिया में दिखेंग तो कपिल शर्मा का स्टैंड अप कॉमेडी शो आई एम नॉट डन नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुका है। अतीत में इन दोनों कलाकारों की राइवलरी खबरों में छायी रही थी।

Manoj VashisthPublish: Fri, 28 Jan 2022 07:30 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 07:17 AM (IST)
कपिल शर्मा के साथ अपनी 'रंजिश' पर बोले कृष्णा अभिषेक, 'हमें दुश्मनों की तरह दिखाया गया, लेकिन...'

नई दिल्ली, जेएनएन। द कपिल शर्मा के अलावा कृष्णा अभिषेक अक्सर अपने मामा गोविंदा के साथ खट्टे-मीठे रिश्तों को लेकर चर्चा में रहते हैं। मगर, अब उन्होंने कपिल शर्मा के साथ अपनी कथित रंजिश को लेकर अहम बात कही है। कृष्णा ने एक इंटरव्यू में स्टार कॉमेडियन को अपना दोस्त बताते हुए कहा कि हमारी दोस्ती आज भी गाढ़ी है। कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो के साथ लम्बे समय से जुड़े हैं और इसमें वो ब्यूटिशियन सपना के अलावा कई किरदारों में नजर आते हैं।

खासकर, धर्मेंद्र वाला किरदार काफी पसंद किया जाता है। कृष्णा ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कपिल को लेकर कहा कि हमें प्रतिद्वंद्वियों की तरह दिखाया गया लेकिन इससे हमारी दोस्ती बेअसर रही। मुझे याद है, जब मेरे पिता का देहांत हुआ था तो कपिल शर्मा पहला कॉल कपिल का ही आया। हम दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहे हैं और एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। इस शो में हम दोनों करीब चार साल से साथ हैं और यह हमारी दोस्ती गाढ़ी हो रही है। 

View this post on Instagram

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

बता दें, कृष्णा और कपिल का रिश्ता कॉमेडी सर्कस के जमाने से है। इस स्टैंड अप कॉमेडी शो में दोनों साथ में आते थे। हालांकि, कपिल बाद में इस शो से अलग हो गये थे। कलर्स टीवी पर कपिल शर्मा का शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल बंद होने के बाद कृष्णा का शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ शुरू हुआ था। इसे भी दोनों कलाकारों की राइवलरी से जोड़कर देखा गया। कृष्णा अब हिस्ट्री चैनल के शो ओएमजी यह मेरा इंडिया का अगला सीजन लेकर आ रहे हैं। वहीं, कपिल शर्मा का स्टैंड अप कॉमेडियन शो कपिल शर्मा- आई एम नॉट डन नेटफ्लिक्स पर शुक्रवार को रिलीज हो चुका है। 

कृष्णा ने आगे कहा कि हम सभी मिलकर शो की बेहतरी के लिए काम करते हैं। अगर यह कामयाब रहता है तो हम सब सफल होंगे। हम सब सिक्योर लोग हैं। अगर हम यह देखना शुरू कर दें कि किसको को कितनी लाइंस मिलीं तो शो ढह जाएगा। यह हम सभी का अंत होगा।

Edited By Manoj Vashisth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept