Move to Jagran APP

Tarak Mehta ka ooltah Chashmah में ‘दयाबेन’ की वापसी? प्रोड्यूसर बोले- ‘मैं भी यही चाहता हूं लेकिन...’

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शोज़ में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल के हर किरदार ने लोगों के दिल में अपनी एक ख़ास जगह बना रखी हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 02:14 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 02:24 PM (IST)
Tarak Mehta ka ooltah Chashmah में ‘दयाबेन’ की वापसी? प्रोड्यूसर बोले- ‘मैं भी यही चाहता हूं लेकिन...’
Photo credit - Disha Vakani Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शोज़ में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल के हर किरदार ने लोगों के दिल में अपनी एक ख़ास जगह बना रखी हैं। फिर चाहें वो शो में नज़र आने वाले चेहरे हों या शो छोड़कर जा चुके चेहरे। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कहे हुए दिशा वकानी उर्फ दयाबेन को भी तीन साल हो चुके हैं, लेकिन लोग अब भी उन्हें भूल नहीं हैं।

loksabha election banner

भूलना तो छोड़िए लोग उनकी अब तक उनकी वापसी का इंतज़ार रहे हैं। शो के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और कास्ट से अक्सर ये सवाल कर लिया जाता है कि दयाबेन की वापसी कब होगी। अलग-अलग लोगों द्वारा इस सवाल का जवाब भी कई बार लोगों को मिल चुका है, लेकिन अबतक दयाबेन की वापसी नहीं हुईनहै।नबीते कई दिनों से फिर से ये खबरें हैं कि दयाबेन जल्द शो में नज़र आ सकती हैं, मेकर्स उन्हें वापस लाने की तैयारी भी कर रहे हैं. लेकिन इस महामारी की वजह से चीज़ें फंसी हुई हैं। हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है ये बात की शो के मेकर्स ही जानते होंगे। वहीं अब दयाबेन की वापसी पर प्रोड्यूसर असीत मोदी ने भी जवाब दिया है।

ईटी टाइम्स से बात करते हुए मोदी ने कहा, ‘मैं समझता हूं कि लोग दयाबेन का इंतज़ार करते-करते ऑडियंस थक चुकी है। लोग उन्हें वापस शो में देखना चाहते हैं, मैं उनकी भावनाओं को समझता हूं। बल्कि मैं ख़ुद भी दयानबेन को वापस शो में देखना चाहता हूं। लेकिन इस पैनडेमिक की वजह से कुछ चीज़ें मुमकिन नहीं हैं। ऑडियंस को दो तीन महीने और हमें सपोर्ट करना होगा। मैं उनसे आग्रह करता हूं कि वो हमारी परेशानी को समझें’। आपको बता दें कि दिशा ने मेटरनिटी लीव लेते हुए साल 2017 में इस शो को अलविदा कह दिया लेकिन उसके बाद उन्होंने वापसी नहीं की। इस बीच किसी और एक्ट्रेस के बतौर दयानबे कास्ट होने की खबरें भी आईं, लेकिन उनकी जगह अब तक कोई नहीं ले पाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.