Move to Jagran APP

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो छोड़ने पर बोलीं नेहा मेहता, 'बाद में कमबैक करने को थी तैयार'

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि भाभी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस नेहा मेहता ने शो छोड़ने के बाद कहा है कि वो कमबैक करना चाहती थीं और इस बारे में उन्होंने बात भी की लेकिन बात नहीं बनी।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 03:17 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 03:17 PM (IST)
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो छोड़ने पर बोलीं नेहा मेहता, 'बाद में कमबैक करने को थी तैयार'
एक्ट्रेस नेहा मेहता (अंजलि भाभी), फाइल फोटो।

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजलि भाभी का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस नेहा मेहता ने कुछ समय पहले शो को अलविदा कह दिया है। शो को अलविदा कहने के बाद अब भी एक्ट्रेस शो में कमबैक करना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने शो मेकर्स से भी बात की थी। हालांकि, बात नहीं बनी और वो शो का हिस्सा नहीं बन सकी। अब नेहा मेहता के स्थान पर सुनैना फौजदार ने जगह ली है और उनके लिए दर्शकों का भी अच्छा रेस्पॉन्स आ रहा है।

loksabha election banner

शो छोड़ने के लंबे समय बाद एक्ट्रेस ने इस विवाद पर खुलकर बात की है और उन्होंने बताया कि उस दौरान क्या क्या हुआ था। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो कमबैक करना चाहती थीं और उन्होंने इस बारे में मेकर्स से बात की थी, लेकिन बातचीत वैसी नहीं रही जैसा कि उन्होंने पहले सोचा था। साथ ही एक्ट्रेस को सेट पर काम को लेकर भी कुछ दिक्कतें थीं, जिसमें वो बदलाव करना चाहती थीं।

उन्होंने बताया, 'मैं अपनी वापसी पर विचार करना चाहती थी, लेकिन सेट पर डेकोरम और कंडक्ट में कुछ बदलाव की आवश्यकता है। आज के समय में मेजोरिटी और प्रेशर काम करता है। खैर, मुझे उस पर ध्यान नहीं देना चाहिए और अपना दिमाग खराब नहीं करना चाहिए।' साथ ही उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपना फैसला बदलने को तैयार थीं, लेकिन जब उन्होंने इस बारे में प्रड्यूसर असित मोदी को बताया तो उन्होंने कहा कि वह उनकी जगह किसी और को लेने का मन बना चुके थे।

वहीं, एक्ट्रेस को लेकर खबरें आई थीं कि वो कई बार शो छोड़ने के लिए कह चुकी हैं, जिन्हें नेहा मेहता गलत बताया है। साथ ही उन्होंने कहा, 'ऐसा नहीं है कि मुझे बार-बार मनाया गया, लेकिन यहां का रुल आप जानते हैं- आपको करना है तो करो, वर्ना छोड़ दो।' बता दें कि एक्ट्रेस कई साल से अंजलि भाभी के तौर पर काम कर रही हैं और कई सालों में दर्शकों की ओर से उन्हें काफी प्यार मिला है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.