Move to Jagran APP

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीम के इस सदस्य का हुआ निधन, एक दिन के लिए रोकी गई शूटिंग

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोटे पर्दे के सबसे हिट सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर इस वक्त उदास छाई हुई है इस उदासी की वजह है उनके एक साथी का दुनिया से चले जाना।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Sun, 09 Feb 2020 01:33 PM (IST)Updated: Sun, 09 Feb 2020 02:06 PM (IST)
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीम के इस सदस्य का हुआ निधन, एक दिन के लिए रोकी गई शूटिंग
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीम के इस सदस्य का हुआ निधन, एक दिन के लिए रोकी गई शूटिंग

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के सबसे हिट सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर इस वक्त उदास छाई हुई है, और इस उदासी की वजह है उनके एक साथी का दुनिया से चले जाना। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकअप आर्टिस्ट आनंद परमार का निधन हो गया। आनंद के निधन की खबर से पूरी टीम हैरान है। आनंद पिछले 10 दिन से बीमार थे, 8 फरवरी को उन्होंने अंतिम सांस ली और इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

loksabha election banner

रविवार सुबह 10 बजे मुंबई के कांदिवली वेस्ट के हिंदू श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया। आनंद करीब 12 साल से तारक मेहता की टीम से जुड़े हुए थे। सारा स्टार्स का मेकअप वही करते थे।  आनंद के निधन के बाद एक दिन के लिए शूटिंग भी रोक दी गई है।

 

View this post on Instagram

Happy lohri ji ... sabnu lohri di lakh lakh vadhayiann .. #lohri2020 #happylohri #lohri #lohriparty #lohricelebration #lohrispecial #festivalseason #indianfestival #festival

A post shared by Taarak Mehta Ka Oolta Chashma (@tarrakmehtakaooltachashma) on

इससे पहले साल 2018 में सीरियल के मशहूर किरदार कवि कुमार आजाद उर्फ डॉक्टर हाथी का निधन हुआ था। उनके निधन की खबर ने भी सबको सकते में डाल दिया था। डॉ. हाथी का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। लेकिन उनकी मौत के दो दिन बाद डॉक्टर ने इस बात का खुलासा किया था उनकी मौत का कारण उनका बिगड़ा हुआ लाइफस्टाइल और बहुत बढ़ा हुआ वजन था। अगर उन्होंने डॉक्टर की बात मान ली होती, तो शायद वो आज जिंदा होते।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.