Move to Jagran APP

Tarak Mehta Ka ooltah Chashmah: क्या दयाबेन की होने वाली है वापसी? प्रोड्यूसर ने बताई सच्चाई

Tarak Mehta Ka ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन यानी दिशा वकानी की वापसी की खबरें आ रही हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 13 Jun 2020 10:59 AM (IST)Updated: Sat, 13 Jun 2020 11:12 AM (IST)
Tarak Mehta Ka ooltah Chashmah: क्या दयाबेन की होने वाली है वापसी? प्रोड्यूसर ने बताई सच्चाई
Tarak Mehta Ka ooltah Chashmah: क्या दयाबेन की होने वाली है वापसी? प्रोड्यूसर ने बताई सच्चाई

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग भी कई दिनों से बंद है और शो के मेकर्स जल्द ही शूटिंग शुरू करने की तैयारी में लगे हुए हैं। तारक मेहता के आर्टिस्ट भी शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच, खबरें आ रही हैं शूटिंग होने के बाद लंबे वक्त से नज़र नहीं आ रही दिशा वकानी यानी दयाबेन भी दिखाई जा सकती हैं। हालांकि, इन खबरों को शो के प्रोड्यूसर ने पूरी तरह सच नहीं बताया है।

loksabha election banner

शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने दिशा वकानी की शो में एंट्री की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए सच्चाई बताई है। असित कुमार मोदी ने पिंकविला को बताया है कि पहले शूट तो शुरू होने दीजिए। साथ ही उन्होंने कहा, 'अभी इस बारे में बोलने का समय नहीं है कि क्या होगा, क्योंकि अभी तो हम शूट वापस शुरू करने के लिए तैयारी कर रहे हैं। पहले शूट शुरू हो जाए तब हम इस बारे में ज्यादा क्लीयर बोल पाएंगे।

Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah: फिल्मों के बाद टीवी में आईं अंजली भाभी, पहले यहां किया था काम

क्या हैं खबरें?

खबरें आ रही हैं कि दिशा वकानी की वापसी के साथ इस शो से जुड़ा एक खास सेलीब्रेशन भी मनाया जाएगा, क्योंकि शो के 12 साल पूरे हो रहे हैं। बताया जाता है कि दिशा बीते दिनों वीडियो कॉल पर हुई टीम मीटिंग में भी शामिल हुई थीं। इतना ही नहीं, दिशा ने एक स्‍पेशल सीन भी शूट किया है, जिसमें वह अपने ऑन स्‍क्रीन पति 'जेठालाल' यानी दिलीप जोशी के साथ वीडियो कॉल पर नजर आती हैं। हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah: 'दयाबेन' के पिता ने भी किया है शो में काम, 'टपू' का भाई निभाता है ये किरदार

बता दें कि 2018 में दयाबेन शो से बाहर हैं और दिशा ने प्रेग्नेंट होने के बाद लीव ली थी और अभी तक वापसी नहीं की है। उनके शो में लौटने की खबरें लगातार आती रहती हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने गोकुलधाम सोसाएटी में आधिकारिक एंट्री नहीं ली है। साथ ही शूटिंग शुरू होने के बाद 'नट्टू काका' को भी सेट से बाहर रखा जा सकता है, क्योंकि सरकार की ओर से शूटिंग को लेकर जारी किए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार 65 से अधिक उम्र के व्यक्तियों को सेट से दूर रखना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.