Move to Jagran APP

भाई ‘सुन्दरलाल’ भी नहीं बता पाए दया बेन की तारक मेहता में वापसी का सच

दिशा को सिर्फ 30 दिन के भीतर शो के बारे में फैसला कर लेने का अल्टीमेटम दिया गया थाl ये 22 मार्च के आसपास की बात है यानि 21 अप्रैल तक उन्हें फैसला लेना होगा l

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 01 Apr 2019 03:27 PM (IST)Updated: Mon, 01 Apr 2019 07:06 PM (IST)
भाई ‘सुन्दरलाल’ भी नहीं बता पाए दया बेन की तारक मेहता में वापसी का सच
भाई ‘सुन्दरलाल’ भी नहीं बता पाए दया बेन की तारक मेहता में वापसी का सच

मुंबई। छोटे परदे के हिट सीरियल ' तारक मेहता का उल्टा चश्मा ' में दया बेन गडा का रोल निभा कर मशहूर हुईं दिशा वकानी को लेकर अब भी संशय की स्थिति है और हाल ये है कि किसी को इस बारे में पता नहीं है कि शो में उनकी वापसी होगी या किसी को उनकी जगह रखा जाएगा।

loksabha election banner

पिछले दिनों हमने आपको बताया था कि दिशा के असली भाई और शो में सुन्दरलाल का किरदार करने वाले मयूर वकानी भी निर्माता से नाराज़ हैं और शो को छोड़ने का फैसला करने वाले हैं। इस बारे में हाल ही में मयूर ने बताया है कि वो शो छोड़ कर नहीं जा रहे हैं लेकिन हां उनका रोल इसलिए कम हो गया है क्योंकि दया बेन का किरदार अब शो में नहीं दिख रहा है। लेकिन इस बारे में मयूर ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया कि उनकी बहन शो में वापस लौटेंगी या उन्होंने शो छोड़ने का फ़ैसला कर लिया है।

मयूर ने साफ़ कहा कि कौन आ रहा है कौन जा है पता नहीं l वो सिर्फ अपने बारे में बता सकते हैं और इस समय वो काफ़ी दबाव महसूस कर रहे हैं इसलिए उन्हें अकेला छोड़ दिया जाए l इस तरह की जानकारी मिली है कि दिशा को सिर्फ 30 दिन के भीतर शो के बारे में फैसला कर लेने का अल्टीमेटम दिया गया थाl ये 22 मार्च के आसपास की बात है यानि 21 अप्रैल तक उन्हें फैसला लेना होगा l पिछले दिनों दिशा वकानी यानि दया बेन ने अपनी शादी की दौरान की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि लव दिस पिक्चर l तस्वीर में तो शादी के जोड़े में दिशा और उनके पति हैं लेकिन साथ ही तारक मेहता के निर्माता असित कुमार मोदी भी हैं l लोग कह रहे हैं कि ये इशारा है कि शायद जल्द ही मामला सुलझ जाएगा और दिशा शो में वापस आ जायेंगी l

वो बेटी के जन्म और उसकी परवरिश के चलते पिछले साल सितंबर से छुट्टी पर चल रही हैंl जानकारी के मुताबिक अब निर्माता और इंतज़ार नहीं करना चाहते क्योंकि कई लोगों ने शो में जेठालाल की जोड़ी टूटने पर मायूसी ज़ाहिर की है।

इस तरह की भी ख़बरें आई थीं कि दिशा के पति मयूर ने कहा कि जनवरी से एक्टर और प्रोड्यूसर में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दिशा की कुछ डिमांड हैं, जो पूरी नहीं हो रही हैंl दिशा के पति चाहते रहे हैं कि दया बेन सिर्फ 4 घंटे शूट करें और महीने ने 15 दिन ही काम करें। साथ ही अब तक जो फीस मिलती है वो डबल हो जाय। दिशा 30 नवम्बर 2017 को माँ बनी थी और उनकी बेटी का नाम स्तुति रखा गयाl प्रेग्नेंसी और बाद में बेटी की ठीक से परवरिश के चलते वो शो से दूर हो गई थीं l दिशा वकानी ने अक्टूबर 2017 में मेटरनीटी लीव ली थी। हालांकि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने एक दो बार शूट भी किया था।

यह भी पढ़ें: धोती और गमछा पहन कर अमिताभ बच्चन ने अब इस भाषा में किया डेब्यू


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.