Move to Jagran APP

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अलग अलग एपिसोड में एक जैसे कपड़े पहने दिखीं अंजलि भाभी और बबीता जी, देखें तस्वीरें

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कुछ तस्वीरें शेयर की जा रही हैं जिसमें शो के किरदार अंजलि भाभी और बबीता जी एक जैसे कपड़े पहने नज़र आ रहे हैं। अब फैन पेज पर ये तस्वीरें शेयर की जा रही हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2020 10:55 AM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 12:56 PM (IST)
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अलग अलग एपिसोड में एक जैसे कपड़े पहने दिखीं अंजलि भाभी और बबीता जी, देखें तस्वीरें
तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय कार्यक्रमों में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा किरदारों की कॉमेडी की वजह से काफी पसंद किया जाता है। खास बात ये है कि सीरियल के किरदारों से आम लोग खुद को कनेक्ट करते हैं। शो इतना हिट है कि सोशल मीडिया पर भी इसकी काफी चर्चा होती रहती हैं, जिनमें सीरियल के किरदारों की पर्सनल लाइफ से लेकर टीवी शो को लेकर कई बातें शेयर होती रहती हैं। इन दिनों शो किसी और वजह से नहीं, बल्कि किरदारों के कपड़ों की वजह से खबरों में है।

loksabha election banner

जी हां, आप भी सोच कर हैरान रह गए होंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं ये सच है। दरअसल, सोशल मीडिया पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई फैन पेज शो के किरदारों के कपड़ों पर बात कर रहे हैं। उन्होंने कई ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें दिख रहा है कि दो कैरेक्टर एक जैसे कपड़े पहने नज़र आ रहे हैं यानी अलग अलग टाइम पर कैरेक्टर ने एक जैसे ही कपड़े पहन रखे हैं।

 

View this post on Instagram

Budget prblm in tmkoc🤣🤣😂😂 . #tmkoc3000 #tmkoc_fans7 #tmkoccomedy #foryou #foryoupage

A post shared by TMKOC_FANS7 (@tmkoc_fans7) on

इन फोटो में दिख रहा है कि बबीता जी और अंजलि भाभी एक जैसे कपड़े पहने नज़र आ रहे हैं। खास बात तो ये है कि ऐसा सिर्फ एक बार ही नहीं हुआ है, बल्कि एक से ज्यादा बार नेहा मेहता यानी अंजलि भाभी और मुनमुन दत्ता यानी बबीता को एक जैसे कपड़े पहने हुए देखा गया है। बता दें कि वैसे अब नेहा मेहता ने शो को अलविदा कह दिया है। हालांकि, पहले उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था।

फैन पेज की ओर से दो कोलाज शेयर किए गए हैं, जिसमें एक कोलाज में अंजलि भाभी और बबीता जी एक जैसा ब्लैक टॉप पहने नज़र आ रही हैं, जबकि एक फोटो में दोनों ने रेड कलर का एक जैसा टॉप पहन रखा है। इस फोटो को शेयर करने के बाद पूछा जा रहा है कि आखिर शो के बजट में अभी कमी आ गई है, जिसकी वजह से कास्ट एक दूसरे के कपड़े पहन रहे हैं। बता दें कि लॉकडाउन की वजह से शूटिंग बंद थी, लेकिन अब शूटिंग शुरू हो गई है। अब शो शहरी टीआरपी रैकिंग में टॉप-5 में बना हुआ है, जो बताता है कि शो को काफी पसंद किया जा रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.