'बबीता जी' के सामने घुटनों पर बैठकर 'टप्पू' ने किया 'सोनू' से अपने प्यार का इजहार, जानें एक्ट्रेस का रिएक्शन

शो में आने वाला ट्विस्ट दर्शकों को हमेशा बांध कर रखता है। शो में जहां बबीता जी और जेठालाल के बीच की खट्टी मीठी टकरार लोगों को काफी पसंद आती हैं। वहीं शो में टप्पू और सोनू भिडे के बीच केमिस्ट्री भी दर्शकों को काफी पसंद है।

Priti KushwahaPublish: Thu, 20 Jan 2022 04:46 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 08:36 AM (IST)
'बबीता जी' के सामने घुटनों पर बैठकर 'टप्पू' ने किया 'सोनू' से अपने प्यार का इजहार, जानें एक्ट्रेस का रिएक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आज भी दर्शकों को खूब हंसाता है। इस शो के हर कलाकार की अलग स्टाइल है जो उन्हें एक दूसरे से काफी अलग बनाता है। वहीं शो में आने वाला ट्विस्ट दर्शकों को हमेशा बांध कर रखता है। शो में जहां 'बबीता जी' और 'जेठालाल' के बीच की खट्टी मीठी टकरार लोगों को काफी पसंद आती हैं। वहीं शो में 'टप्पू' और 'सोनू भिडे' के बीच केमिस्ट्री भी दर्शकों को काफी पसंद है। वहीं सोशल मीडिया पर बीते काफी वक्त से 'टप्पू' यानी राज अनाकद और 'बबीता जी' यानी मुनमुन दत्ता के रिश्ते को लेकर काफी खबरें सुनने को मिल रही हैं। हलांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन इसी बीच अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टप्पू, सोनू से अपने प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि टप्पू, बबीता जी के सामने सोनू को प्रपोज करते हैं। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

टप्पू और सोनू के इस वीडियो को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन पेज पर शेयर किया गया है। उनके इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि 'टप्पू' घुटनों पर बैठकर 'सोनू भिडे' को लाल गुलाब देते हुए प्रपोज करते हैं। वह कहते हैं, 'क्यों न आज हम इस दोस्ती को एक नया नाम दें। क्या तुम हमेशा मेरे साथ रहोगी। आई लव यू सो मच।' इस दौरान दोनों ही रेड आउटफिट में बेहद ही प्यारें नजर आ रहे हैं। वहीं उनके सामने सोसाइटी के साभी लोगों के सारे लोगों के साथ 'बबीता जी' भी नजर आ रही हैं। इस दौरान हर किस के चेरहे के एक्सप्रेशन देखने लायक थे।

View this post on Instagram

A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

आपको बता दें ​कि असल में टप्पू ने सोनू को प्रपोज नहीं किया है। बल्कि ये आने वाले एपिसोड का सीन है। वहीं इस इसके अलावा भी एक वीडियो इसी फैन पेज पर शेयर किया गया है। जिसमें दिखाया गया है कि आत्माराम भिडे यानी सोनू के पिता ये सब सपने में देख रहे होते हैं।

Edited By Priti Kushwaha

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept