Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की नई 'अंजलि मेहता' ने सेट से शेयर किए ये फोटो, लिखा- 'स्वागत करें मेरा'

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लगातार बदलाव हो रहे हैं। हाल ही में नेहा मेहता ने इस शो को अलविदा कह दिया। Photo- Sunayana Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 31 Aug 2020 02:08 PM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 07:56 AM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की नई 'अंजलि मेहता' ने सेट से शेयर किए ये फोटो, लिखा- 'स्वागत करें मेरा'
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की नई 'अंजलि मेहता' ने सेट से शेयर किए ये फोटो, लिखा- 'स्वागत करें मेरा'

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में लगातार बदलाव हो रहे हैं। शो में अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने हाल ही में इस शो को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की पुष्टि की कि वो ये शो अब छोड़ रही हैं। 'अंजलि मेहता' के नाम से मशहूर नेहा मेहता के जाने से उनके फैंस को धक्का लगा। नेहा के जाने के बाद ये चर्चा होने लगी कि उनका किरदार अब टीवी एक्ट्रेस सुनैना फौज़दार निभाएंगी। हालांकि इस चर्चा पर अब तक मुहर नहीं लगी थी। लेकिन अब एक्ट्रेस ने ख़ुद ये कन्फर्म कर दिया है कि सुनैना ही ‘तारक मेहता का...’ में अंजलि मेहता बनेंगी।

prime article banner

सुनैना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम द्वारा ही फैंस को बताया है कि वो अंजलि बनने जा रही हैं।सुनैना ने इंस्टाग्राम पर सेट से कुछ फोटोज़ शेयर किए हैं जिसमें वो तारक मेहता उर्फ शैलेंद्र लोढ़ा संग नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ख़ुद का स्वागत करने की भी बात लिखी है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘सभी कलाकार अपनी ऑडियंस का मनोरंजन करने के लिए जीते हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बतौर अंजलि कृपया आप सभी मेरा स्वागत करें। मुझे आप सभी की दुआ और सपोर्ट चाहिए, जैसे पहले से आप मेरी स्ट्रेन्थ रहे हैं’।

 

View this post on Instagram

All an artist lives for is to entertain its audience 😊 Please Welcome Me welcome Anjali in Taarak mehta ka ulta chashmah Mon -Fri 8:30pm. Need your wishes and support coz like always yourl are my strength 🙏 Ganpati bappa morya🙏 #taarakmehtakaooltahchashmah @taarakmehtakaooltahchashamh @sabtv

A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf) on

आपको बता दें कि कहा जा रहा है कि नेहा को प्रोडक्शन से कुछ समस्या थी। फरवरी में उन्होंने कुछ मुद्दे उठाए थे, जिन पर गौर नहीं किया गया। बात का समाधान ना होने की वजह से नेहा ने शो छोड़ने का फैसला लिया है। वहीं, नेहा मेहता ने इस मुद्दे पर कहा कि मुझे लगा कि अब आगे बढ़ना चाहिए। मुझे दूसरे प्लेटफॉर्म्स जैसे फिल्म्स और वेब सीरीज को एक्सप्लोर करना है। यह भी है कि जब आप ऐसे प्रोजेक्ट का पार्ट इतने लंबे समय के लिए बनते हैं, तो आप एक कम्फर्ट जोन में आ जाते हैं। आप दूसरे मौकों के बारे में नहीं सोच पाते हैं। पिछले कुछ साल में मुझे कई बेहतरीन ऑफर्स मिले, लेकिन मैंने इसलिए जाने दिया, क्योंकि शो मेरा परिवार है। वहीं, शो को लेकर होने वाले मुद्दों पर उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि कई सालों के नियम और कायदों को सेट पर मेनटेन नहीं किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.