Move to Jagran APP

Taarak mehta ka Ooltah Chashmah: लोगों को पसंद नहीं नए नट्टू काका, शो के मेकर्स के खिलाफ जमकर निकली भड़ास

Kiran Bhatt As New Nattu Kaka तारक मेहता का उल्टा चश्मा को उसके नए नट्टू काका मिल चुके हैं। घनश्याम दास के निधन के 9 महीने बाद लोगों ने नट्टू काका को एक बार फिर देखा पर शायद किरण भट्ट इस रोल में जमे नहीं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 12:31 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 12:31 PM (IST)
Taarak mehta ka Ooltah Chashmah: लोगों को पसंद नहीं नए नट्टू काका, शो के मेकर्स के खिलाफ जमकर निकली भड़ास
Asit modi brutally trolled for bringing new Nattu Kaka Kiran bhatt

नई दिल्ली, जेएनएन। Kiran Bhatt As New Nattu Kaka: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस खुशी से उछल पड़े थे ये सुनकर कि शो में जल्द ही नए नट्टू काका की एंट्री होने वाली हैं। पिछले नट्टू काका यानी घनश्याम नायक का निधन हुए 9 महीने से ऊपर हो चुके हैं। दर्शक उन्हें पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब थे। तो असित मोदी ने भी गुजराती सिनेमा के जाने माने एक्टर किरण भट्ट को नट्टू काका के रूप में पेश कर दिया। पर शायद शो के मेकर्स का ये फैसला दर्शकों को रास नहीं आया अब वो सोशल मीडिया पर जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, असित मोदी ने जैसे ही ऐलान किया कि उन्हें नए नट्टू काका मिल गए हैं, लोगों को घनश्याम नायक याद आ गए। एक एपिसोड में नट्टू काका अपने सेठजी, जेठालाल को बताते हैं कि उनका नाम नट्टू इसलिए पड़ा क्योंकि उनकी लंबाई छोटी थी। पर ये नए नट्टू काका अपने नाम के साथ फिट नहीं बैठ रहे क्योंकि इनकी हाइट अच्छी खासी है।

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- जैसे ही मैंने आज का एपिसोड देख पुराने नट्टू काका को याद कर मेरी आंखों में आंसू आ गए। वो तारक मेहता के सबसे यादगार किरदारों में से एक थे।

तो एक अन्य यूजर को शो के मेकर्स पर गुस्सा आ गया उसने लिखा, नट्टू काका की जगह किसी दूसरे किरदार को लेकर आना बता रहा है कि प्रोड्यूसर को लोगों की भावनाओं से कोई सरोकार नहीं, बल्कि उन्हें सिर्फ पैसे कमाने हैं। तो किसी का कहना है कि तारक मेहता घनश्याम नायक के बिना अधूरा है।  

आपको बता दें कि असित मोदी ने भी यहीं कहा कि घनश्याम नायक की जगह कोई पूरी नहीं कर सकता। पर पिछले दिनों कई ऑडिशन के बाद किरण भट्ट को इस किरदार के लिए फाइनल किया गया है। उम्मीद है दर्शक इन्हें पसंद करेंगे और उतना ही प्यार देंगे जितना पुराने नट्टू काका को दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.