Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या शो छोड़ने वाले हैं कई बड़े चेहरे? हो सकता है बड़ा बदलाव

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई बड़े एक्टर शो का साथ छोड़ने वाले हैं। जानिए पूरी डिटेल

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 23 Aug 2020 09:01 AM (IST)Updated: Mon, 24 Aug 2020 07:46 AM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या शो छोड़ने वाले हैं कई बड़े चेहरे? हो सकता है बड़ा बदलाव
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या शो छोड़ने वाले हैं कई बड़े चेहरे? हो सकता है बड़ा बदलाव

नई दिल्ली,जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी की दुनिया का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इस वक्त कई बड़े बदलाव देखे जा रहे हैं। हाल ही में इस कॉमेडी शो में राकेश बेदी की एंट्री हुई है। अब ख़बर है कि कई ऐसे बड़े चेहरे भी है, जो शो को छोड़ने वाले हैं। छोड़ने वाले नामों में जिनकी चर्चा हो रही हैं, उसमें रोशन का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह और अंजली मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता शामिल हैं। 

loksabha election banner

इंडियन एक्सप्रेस में छपि रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है। यह फैसला दोनों के लिए सौहार्दपूर्ण है। शो में रोशन सिंह का किरदार निभाने के लिए एक एक्टर फाइनल भी कर लिया गया है। वहीं, नेहा के स्थान पर अंजली का किरदार निभाने के लिए एक्ट्रेस की तलाश अब भी जारी है। 

इस रिपोर्ट के मुताबिक दोनों एक्टर के शो छोड़ने के पीछे अपने-अपने कारण है। नेहा किसी दूसरे शो में व्यस्त हैं। वहीं गुरुचरण के लिए अपनी फैमिली की इमरजेंसी है। गुरुचरण की जगह पर रोशन का किरदार बलविंदर सिंह सूरी निभाएंगे। सूरी ने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। 

इसे भी पढ़िएः सुशांत की पड़ोसी का खुलासा- 13 को घर की लाइटें थीं बंद, नहीं हुई थी कोई भी पार्टी

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी पुराना शो है। इसे साल 2008 में सब टीवी ऑन एयर किया गया था, इसके बाद यह शो 12 साल पूरा कर चुका है। दिलीप जोशी इस शो में जेठालाल का किरदार निभाते हैं। वहीं, लीड एक्ट्रेस दया बेन का किरदार दिशा वकानी निभाती हैं। इसके अलावा तारक मेहता के किरदार में शैलेश लोढ़ा भी काफी फेमस हुए। दरअसल, यह पूरा तारक मेहता के लिखे कॉलम पर भी बेस्ड है। 

इससे पहले कई बार सो के एक्टर बदल चुके हैं। साल 2017 में दया बेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एक साल ब्रेक लिया था। इसके अलावा हाथी राम का किरदार निभाने वाले एक्टर भी कई बार बदल चुके हैं। 

Photo Credit- Mid-Day


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.