Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को मिले नए नट्टू काका, जानें दिवंगत घनश्याम नायक को किस एक्टर ने किया रिप्लेस

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Gets New Nattu Kaka करीब 9 महीने के इंतजार के बाद तारक मेहता के दर्शकों को उनके नए नट्टू काका मिल चुके हैं। शो में ये गुजराती एक्टर अब आपको जेठालाल की नाक में दम करता नजर आएगा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 07:56 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 07:56 AM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को मिले नए नट्टू काका, जानें दिवंगत घनश्याम नायक को किस एक्टर ने किया रिप्लेस
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah gets new Nattu Kaka

नई दिल्ली, जेएनएन।Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Gets New Nattu Kaka: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है। आपका फेवरेट किरदार नट्टू काका की 9 महीने बाद शो में वापसी हो रही है। बीते साल नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का कैंसर के चलते निधन हो गया था। जिसके बाद शो के मेकर्स ने उन्हें रिप्लेस करने से इनकार कर दिया था। पर अब जबकि टीआरपी लगातार नीचे जा रही है शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कर दिया ऐसे में एक बार फिर जेठालाल और नट्टू काका की मीठी नोकझोंक से शायद शो मेकर्स दर्शकों के दिलों में फिर से जगह बनाना चाहते हैं।

loksabha election banner

इस सिटकॉम के प्रोड्यूसर असित मोदी ने हाल ही में मीडिया को बताया कि नट्टू काका का किरदार अब गुजराती इंडस्ट्री के जानी-मानी पर्सनालिटी किरण भट्ट निभाते नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिन्हें फैन खुश हो रहे हैं कि चलो अब शो में कुछ तो नया देखने को मिलेगा।

View this post on Instagram

A post shared by Gokuldham Parivar 💛 (@tmkocxglorious)

मीडिया के साथ इंटरव्यू में असित मोदी ने कहा कि 'हमारे लिए ये एक बहुत ही इमोशनल पल है, पिछले 13 सालों से घनश्याम नायक हमारे नट्टू काका के रूप में नजर आ रहे थे, ऐसे में उन्हें किसी और से रिप्लेस करना आसान नहीं था। लेकिन, मैं हमेशा से कहते आया हूं कि किरदार कभी नहीं मरता, द शो मस्ट गो ऑन। हमारे शो का हर किरदार बहुत अहम हैं, नट्टू काका भी। हमने पिछले महीने ही नट्टू काका के रोल के लिए ऑडिशन लेने शुरू किया था। हमें लगा कि लोग शायद इस किरदार को फिर से देखना चाहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Gokuldham Parivar 💛 (@tmkocxglorious)

असित मोदी ने आगे कहा कि 'हालांकि घनश्याम नायक जी की जगह कोई नहीं ले सकता, लेकिन मुझे यकीन हैं कि किरण भट्ट ऑडियंस में अपनी एक अलग जगह बनने में कामयाब होंगे। किरण भट्ट किरदार के साथ जरूर न्याय करेंगे।' बता दें कि इन दिनों शो में दयाबेन की वापसी की खबरें जोरों पर हैं, असित मोदी ने वादा किया है कि वो तीन महीने में शो में टप्पू की मम्मी को वापस लेकर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.