Move to Jagran APP

'Taarak Mehta' की पुरानी 'सोनू' को पहचान पाना हुआ मुश्किल, हाल देख टप्पू भी रह जाएगा शॉक्ड

निधि भानुशाली यानि सोनू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह पहले से बहुत अलग नजर आ रहीं हैं। निधि के बाल बिखरे हुए हैं और उन्होंने स्पैगिटी टॉप पहना हुआ है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 10:15 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 10:15 AM (IST)
'Taarak Mehta' की पुरानी 'सोनू' को पहचान पाना हुआ मुश्किल, हाल देख टप्पू भी रह जाएगा शॉक्ड
Image Source: Nidhi Bhanushali Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। Taaraka Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के चाइल्ड आर्टिस्ट भी इतने सालों में बड़े हो चुके हैं। ऐसी ही एक कलाकार हैं सोनू भिडे का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली। निधि पर छोटे पर्दे से दूर हैं पर आज भी फैंस उन्हें शो में मिस करते हैं। सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव निधि को लोग आज भी सोनू भिड़े के नाम से बुलाते हैं। हालांकि अब निधि पहले जैसे नहीं, भिड़े सर की छोटी सी बेटी अब काफी ग्लैमर्स हो गईं हैं। आजकल भारत भ्रमण पर निकलीं निधि अक्सर ही अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर करतीं रहीं हैं। इसी बीच सबकी प्यारी पुरानी सोनू की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में निधि एक बार​ फिर अपने ग्लैमरस लुक से फैंस के क्रेजी बना रही हैं। वैसे इस फोटो में इनका लुक काफी बदला हुआ नजर आ गया।

loksabha election banner

यहां देखें तस्वीर...

बदला अंदाज

निधि भानुशाली यानि सोनू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह पहले से बहुत अलग नजर आ रहीं हैं। निधि के बाल बिखरे हुए हैं और उन्होंने स्पैगिटी टॉप पहना हुआ है। एक छोटा सा पप्पी उनकी गोद में हैं। फैंस इस तस्वीर के दीवाने हो रहे हैं। पर ये फोटो पहले कि तस्वीरों से अलग है। पहले जहां सोनू के बालों में ब्रेडिंग (बालों की पतली चोटियां) बनी हुईं थीं, वहीं इस बार उनके बाल खुले हुए और मेसी नजर आ रहें हैं। पहले निधि हिप्पी लुक में नजर आती थीं, जो इस बार बिल्कुल डिफरेंट है। इससे साफ हो रहा है कि निधि ने हेयरकट कराया है। अपने छोटे से पप्पी के साथ बेहद खुश नजर आ रहीं हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

 निधि ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वो आजकल अपने ट्रैवल पार्टनर ऋषि को डेट कर रहीं हैं। वो और ऋषि दोनों ट्रेवलिंग बहुत पसंद करते हैं और आमतौर पर अपने पेट डॉग के साथ अपनी कार में एक साथ ट्रैवल करते हैं। निधि ने कहा, 'मेरे अंदर बहुत लंबे समय से ट्रेवल करने के लिए कीड़ा है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.