Move to Jagran APP

'तारक मेहता...' की 'सोनू' ये किस पर प्यार लुटाती आ रही हैं नजर, तस्वीर देख क्या होगा 'टप्पू' का रिएक्शन!

तारक मेहता में सोनू का किरदार निधि भानुशाली ने निभाया है। निधि आज काफी बड़ी और ग्लैमरस हो गई हैं। निधि आज भले ही एक्टिंग से दूरी बना चुकी हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यही नहीं निधि को एडवेंचरस लाइफ का भी बेहद शौक है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 12:23 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 05:12 PM (IST)
'तारक मेहता...' की 'सोनू' ये किस पर प्यार लुटाती आ रही हैं नजर, तस्वीर देख क्या होगा 'टप्पू' का रिएक्शन!
Photo Credit : nidhi bhanushali Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taaraka Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक ऐसा कॉमेडी शो है जिसमें दर्शकों ने कई चाल्ड आर्टिस्ट को बड़ा होते देखा है। इन्हीं चाल्ड आर्टिस्ट में से एक हैं शो में सोनू भिडे का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली। शो में आज भले ही निधि काम नहीं कर रही हैं लेकिन दर्शक आज भी उन्हें भूले नहीं हैं। निधि को आज भी लोग पुरानी सोनू के नाम से बुलाते हैं। निधि आज काफी बड़ी और बेहद ग्लैमरस हो गई हैं। निधि आज भले ही एक्टिंग से दूरी बना चुकी हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यही नहीं निधि को घूमना फिरना बेहद पसंद है। वहीं अक्सर ही निधि एडवेंचरस ट्रिप की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच निधि की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में निधि एक बार​ फिर अपने ग्लैमरस लुक से फैंस के क्रेजी बना रही हैं। वहीं तस्वीर में निधि के साथ कोई और भी नजर आ रहा है। यहां देखें तस्वीर...

loksabha election banner

निधि भानुशाली यानी सोनू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बेदह ग्लैमरस नजर आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि निधि ने व्हाइट कलर की प्रिंटेड डीप नेक वनपीस ड्रेस पहनी है। वहीं उनक बालों में मोटे कर्लस नजर आ रहे हैं। निधि के साथ सोफे पर बगल में उनका प्यार सा ब्लैक डॉग भी नजर आ रहा है। इस दैरान वह निधि के बालों से खेलता दिख रहा है। इस दौरान निधि उसके साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। दोनों काफी मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

आपको बता दें कि हाल ही में निधि भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। निधि की ये तस्वीर उनके एक नए ट्रिप की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए निधि ने कैप्शन में बताया है, 'वह गडबाउट तीर्थयात्री हिमाचल प्रदेश के कसौली के धुंध भरे पहाड़ों में हैं।' इसके साथ ही निधि ने बायो में इस अपने नए वीडियो का लिंक भी दिया था। फोटो में आप देख सकते हैं के निधि ने पिंक कलर टीशर्ट पहनी हुई है। वहीं, उनके बालों में काफी सारी मोटी—टी लटे नजर आ रही हैं जो कि ​काफी उलझी हुई हैं, जो हवा में उड़ते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर में निधि कैमरे की तरफ देखते हुए पोज देती दिख रही हैं। वहीं, निधि के पीछे पहाड़ों का बैकग्राउंड काफी शानदार नजर आ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.