Move to Jagran APP

'Taarak Mehta' के रोशन सिंह सोढ़ी ने खरीदी 'रोल्स रॉयस' ! सोशल मीडिया पर वायरल हो रही PHOTO

पिछले दिनों गुरुचरण दुबई में अपनी छुट्टियां बिता रहे थे। यहां से उन्होंने एर गुरुद्वरे से अपने फैंस के लिए लाइव भी किया था। गुरुचरण को चाहने वाले इतने ज्यादा हैं कि एक बार शो छोड़ने के बाद भी वो वापस आ गए थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 12 Nov 2021 10:47 AM (IST)Updated: Fri, 12 Nov 2021 10:47 AM (IST)
'Taarak Mehta' के रोशन सिंह सोढ़ी ने खरीदी 'रोल्स रॉयस' ! सोशल मीडिया पर वायरल हो रही PHOTO
Image Source: Gurucharan Singh Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग ही है जिसने इसे टीआरपी की रेस में बनाए रखा है। पिछले 13 सालों से चल रहे इस शो को बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर कोई पसंद करता है।  इनसे जुड़ा हर अपडेट लोग जानना चाहते है। अबको गुरुचरण सिंह उर्फ ​​सोढ़ी याद है? खबरें हैं कि उन्होंने एक रोल्स रॉयस खरीदी है।

loksabha election banner

सोढ़ी ने खरीदी नई गाड़ी 

मीडिया में आए दिन ऐसी खबरें आती रहती हैं कि इस शो के कलाकारों ने 13 सालों में काफी पैसे कमा लिया है। हाल ही में शो में बबिता जी का किरदार निभा रहीं मुनमन दत्ता और सोनू ने अपना घर खरीद लिया है। वहीं सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें रोशन सिंह सोढ़ी यानि गुरुचरण सिंह एक रोल्स रॉयस के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

फैंस दे रहे रिएक्शन

गुरुचरण सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया कि वो दुबई में हैं और अच्छा टाइम स्पेंड कर रहे हैं। सोढ़ी के पास इतनी महंगी कार देखकर फैंस की आंखें फटी की फटी रह गईं। वैसे तो लोगों की यकीन नहीं हो रहा था पर एक्टर ने 'रोल्स रॉयस' के सामने खड़े हो कर फोटो क्लिक कराई साथ में कैप्शन में गिफ्ट इमोजी भी पोस्ट की।

View this post on Instagram

A post shared by Gurucharan Singh sodhi - GCS (@sodhi_gcs)

दुबाई में हैं गुरुचरण

हालांकि सबको पता है कि पिछले दिनों गुरुचरण दुबई में अपनी छुट्टियां बिता रहे थे। यहां से उन्होंने एर गुरुद्वरे से अपने फैंस के लिए लाइव भी किया था। गुरुचरण को चाहने वाले इतने ज्यादा हैं कि एक बार शो छोड़ने के बाद भी वो वापस आ गए थे। हाल में वो शो का हिस्सा नहीं हैं।

लोग करते हैं मिस  

बता दें कि गुरुचरण ने शो छोड़ दिया और बताया कि मेकर्स के साथ मनमुटाव के चलते उन्होंने ये फैसला लिया अब किसी भी कीमत पर वापसी नहीं करेंगे। इनके साथ ही अंजलि मेहता ने भी शो को अलविदा कह दिया है।फैंस इन्हें शो में काफी मिस करते हैं और इन्हें फिर देखने की ख्वाहिश भी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.