Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पहली बार जेठालाल के सामने आईं दया बेन, शूट किया ये सीन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो में दिशा वकानी की जल्द ही धमाकेदार एंट्री होने वाली है मगर अब भी मेकर्स से उनकी शो में आने पर चर्चा जारी है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 02:11 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 04:00 PM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पहली बार जेठालाल के सामने आईं दया बेन, शूट किया ये सीन
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पहली बार जेठालाल के सामने आईं दया बेन, शूट किया ये सीन

नई दिल्ली, जेएनएन। सब टीवी पर प्रसारित होने वाले शो तारक मेहता की उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी पर सवाल अब भी बने हुए हैं। बीते दिन खबरें थीं कि दयाबेन उर्फ दिशा वकानी ने नवरात्री स्पेशल एपिसोड से अपनी धमाकेदार वापसी करने के लिए शूटिंग पूरी कर ली है। मगर अब खबरें आ रही हैं कि दिशा वकानी ने मेकर्स को अब भी लगातार शो में आने के लिए हां नहीं की है। इस बात का खुलासा खुद दिशा के पती मयूर पाडिया ने किया है।

loksabha election banner

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत के दौरान दिशा वकानी के पती मयूर ने बताया है कि दिशा ने शो का कुछ भाग शूट कर लिया है लेकिन हम अब भी मेकर्स से बात कर रहे हैं जिनमें अब तक कोई हल नहीं निकला है, अब भी वो शो में वापस नहीं आ रही हैं, हमे आशा है कि हम जल्द ही किसी समाधान पर पहुंचेंगे।

इसके अलावा शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी ने बताया कि मैं मानता हूं कि अब भी हमारे बीच बातचीत जारी है, हम जल्द ही किसी हल पर पहुंचेंगे, हमारी बात चल रही है दिशा से, जैसा कि मैंने पहले भी कहा कि शो से बड़ा कोई नहीं है।

यह भी पढ़ें: KBC: कंटेस्टेंट से बोले अमिताभ बच्चन, 'कुछ भी कर लीजिए आप... आपको गाली तो पड़ती ही है'

आपको बताते चलें कि इस नवरात्रि स्पेशल एपिसोड में दयाबेन की वापसी होने वाली है। शो में जेठालाल ने जिद पकड़ ली है कि जब तक दया वापस नहीं आएगी वो गरबा नहीं करेंगे। इसके बाद शो में दयाबेन की धमाकेदार एंट्री दिखाई जाएगी। इसके अलावा शो में दयाबेन की वापसी को लेकर भी लगातार हिंट दिए जा रहे हैं।

हाल ही में खबरें मिली हैं कि दिशा वकानी ने आगामी एपिसोड के लिए एक सीन शूट किया है जिसमें वो दूर से खड़ी होकर जेठालाल को देख रही हैं। जेठालाल फोन पर किसी से कह रहे हैं कि वो इस साल बिना दयाबेन के नवरात्रि में गरबा नहीं करेंगे।

 

View this post on Instagram

Jethalal ne than li hai ek baat, kya Daya wapas aayegi Navratri ke iss raat? Dekhte rahiye #TaarakMehtaKaOoltahChashmah, Mon-Fri raat 8:30 baje, sirf Sony SAB par!

A post shared by SAB TV (@sabtv) on

अब दयाबेन की वापसी सिर्फ कुछ एपिसोड के लिए ही होती है या हमेशा के लिए इस बात पर तो सस्पेंस लगातार बना हुआ है। फिलहाल तो देखना होगा कि दयाबेन की धमाकेदार वापसी से शो में क्या उछाल आएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.