Move to Jagran APP

'Taarak Mehta....' 'दयाबेन' के पति पर जानें क्यों भड़के लोग, कहा- 'पति ने ही इनका करियर बर्बाद ...'

तारक मेहता का हर किरदार खास है लेकिन अगर बात जेठालाल की पत्नी दयाबेन की जाए तो वो हर किसी की चहेती हैं। दयाबेन की मासूमित और उनके बोलने का अंदाज के लोग आज भी कायल हैं। शो में दयाभाभी का किरदार एक्ट्रेस दिशा वकानी ने निभाया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 10 Nov 2021 10:56 AM (IST)Updated: Wed, 10 Nov 2021 02:41 PM (IST)
'Taarak Mehta....' 'दयाबेन' के पति पर जानें क्यों  भड़के लोग, कहा- 'पति ने ही इनका करियर बर्बाद ...'
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Daya Ben Aka Disha Vakani

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी शो लंबे समय से फैंस के दिलों पर आज भी राज कर रहा है। इस शो का हर किरदार पर्दे पर अपनी दमरार एक्टिंग की वजह से छाया रहता है। ये शो बीतो 13 सालों से लगातार दर्शकों के बीच अपनी पकड़ बनाए हुए हैं। शो की खास बात ये है कि ये शो टीआरपी लिस्ट में भी हमेशा ही आगे रहता है। वैसे तो 'तारक मेहता' का हर किरदार खास है लेकिन अगर बात जेठालाल की पत्नी दयाबेन की जाए तो वो हर किसी की चहेती हैं। दयाबेन की मासूमित और उनके बोलने का अंदाज के लोग आज भी कायल हैं। शो में 'दयाभाभी' का किरदार एक्ट्रेस दिशा वकानी ने निभाया है। भेल ही ​दयाबेन शो में नजर आ नहीं आ रही हैं लेकिन आज भी फैंस के बीच उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। हाल ही में दिशा वकानी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें उनके बदले रुप को देखकर फैंस हैरान थे। लेकिन इस तस्वीर के सानमे आते ही उनके पति को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by disha vakani 🔵 (@disha.vakani_)

दिशा वकानी के एक फैन पेज पर हाल ही में एक्ट्रेस की एक तस्वीर शेयर की गई थी। इस तस्वीर में उनको देखकर फैन काफी हैरान हुए थे। इस फोटो में दिशा अपनी बेटी को कंधे से लगाए दिख रही थीं। वहीं नो मेकअप लुक में गरबा क्वीन को पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है। वहीं उनके बाल और पूरा लुक की काफी बदला सा दिख रहा है। पहली नजर में उन्हें देखकर कोई ये नहीं कह सकता है कि ये 'तारक मेहाता' की दयाबेन है।

आपको बता दें कि दिशा वकानी की इस तस्वीर के सामने आते ही उनके पति मयूर पाडिया को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दिशा की इस तस्वीर पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें तरह तरह के बातें सुना रहे हैं। यही नहीं कॉमेंट सेक्शन में बहुत से लोगों ने दिशा का करियर बर्बाद होने के लिए उनके पति को जिम्मेदार ठहराया है। एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, 'इसके पति ने ही इसका करियर बर्बाद कर दिया।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पति और बच्चे में ही उलझ कर रह गई।' वहीं कई ने उन्हें फिर से शो में देखने की इच्छा जाहिर की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.