Move to Jagran APP

'Taarak Mehta...' के 'बाघा' ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, इस शख्स को पहचानना है फैंस के लिए चुनौती!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक मात्र ऐसा शो है जिसे हर उम्र के लोग पसंद करते हैं। एक साथ अपने परिवार संग इस शो को देखते हुए दर्शकों को आज 13 साल हो गए। इस शो का हर कलकार अपनी एक्टिंग के लिए जाना जाता है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 12:40 PM (IST)Updated: Sun, 24 Oct 2021 12:17 PM (IST)
'Taarak Mehta...' के 'बाघा' ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, इस शख्स को पहचानना है फैंस के लिए चुनौती!
Photo Credit : Tanmay Vekaria Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तन्मय वेकारिया ने अपने आधिकारि​क इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के कोस्टार्स संग एक काफी पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इसमें बाघा, जेठालाल, बाबूजी सहित कई और लोग नजर आ रहे हैं। फोटो में जेठालाल यानी दिलीप जोशी रेड कलर की टीशर्ट के साथ व्हाइट कलर की पैंट में नजर आ रहे हैं। वहीं बाबूजी यानी अमित भट्ट उनके पीछे खड़े ​हैं। तो बाघा यानी तन्मय सबसे कोने में कैप लगाए दिख रहे हैं। मजे की बात ये है कि खुद तन्यम को अपने फैंस को बताना पड़ रहा है कि वो भी इस तस्वीर में हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए तन्मय वेकारिया ने कैप्शन में लिखा, 'ऑस्ट्रेलिया दौरे की एक और तस्वीर …… में भी पीछे हूं।' इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

prime article banner

View this post on Instagram

A post shared by Tanmay vekaria (@tanmayvekaria)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक मात्र ऐसा शो है जिसे हर उम्र के लोग पसंद करते हैं। एक साथ अपने परिवार संग इस शो को देखते हुए दर्शकों को आज 13 साल हो गए। इस शो का हर कलकार अपनी एक्टिंग के लिए जाना जाता है। लेकिन जब कभी शो के सबसे मासूम एक्टर की बात होगी तो सबसे पहले बाघा का नाम लिया जाएगा। शो में 'बाघा' का रोल एक्टर तन्मय वेकारिया निभा रहे हैं। तन्मय एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह इन दिनों अपने को-स्टार्स संग लगातार थ्रोबैक तस्वीरें पोस्ट करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच तन्मय ने एक और तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आप शो के कई स्टार्स को पहचान भी नहीं पाएंगे। यकीन नहीं तो खुद ही देख लें...

View this post on Instagram

A post shared by Tanmay vekaria (@tanmayvekaria)

आपको बता दें कि हाल ही में तन्मय ने एक और थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में आपको बाघा यानी तन्मय वेकारिया के अलावा दयाबेन यानी दिशा वकानी और कोमल हाथी यानी अंबिका रंजनकर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट करने के साथ ही तन्मय ने कैप्शन में लिखा, 'एक और यादगार ट्रिप एक सुपरहिट गुजराती नाटक कमाल पटेल वी/एस धमाल पटेल के सा​थ वर्ष 2008 में संयुक्त राज्य अमेरिका की।' इस फाटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK