Move to Jagran APP

Taarak Mehta: क्यूट से इस बच्चे को पहचान पाए आप ? शो में करता है जेठालाल की नाक में दम

बड़ी-बड़ी आखों वाला ये बच्चा काफी क्यूट लग रहा है। तो क्या आपने बच्चे को पहचाना? नहीं ! तो हम आपको हिंट देते ही कि ये बच्चा शो का अहम किरदार है और टप्पू के पापा जेठालाल के लिए नई परेशानियां खड़ी करता रहता है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 21 Oct 2021 10:40 AM (IST)Updated: Thu, 21 Oct 2021 10:40 AM (IST)
Taarak Mehta: क्यूट से इस बच्चे को पहचान पाए आप ? शो में करता है जेठालाल की नाक में दम
Image Source: Tanmay Vekaria Social media post

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से दर्शकों को गुदगुदा रहा है। इतने सालों बाद भी शो टीआरपी की रेस में टॉप 5 में रहता है। ये लोगों का प्यार ही है कि इस शो का हर कलाकार बेहद पॉपुलर है। लोग अपने पंसदीदा एक्टर्स के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं। तारक मेहता के कैरेक्टर्स सोशल मीडिया पर भी काफी हिट हैं। चाहे बबीता जी हो, टप्पू हो या कोई और इनकी तस्वीरें अपलोड होते ही जमकर वायरल होती हैं।

loksabha election banner

बच्चा करता हैं जेठालाल के नाक में दम

आजकल शो में बागा का किरदार निभाने वाले तन्मय वेकारिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। इन्होंने कुछ दिनों पहले एक तस्वीर शेयर की थी जो अब जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में एक मासूम सा बच्चा लैडलाइन फोन पकड़े नजर आ रहा है। बड़ी-बड़ी आखों वाला ये बच्चा काफी क्यूट लग रहा है। तो क्या आपने बच्चे को पहचाना? नहीं ! तो हम आपको हिंट देते ही कि ये बच्चा शो का अहम किरदार है और टप्पू के पापा जेठालाल के लिए नई परेशानियां खड़ी करता रहता है।

कौन है ये क्यूट बच्चा?

क्या आपको लग रहा है कि ये बच्चा दयाबेन के भाई और जेठालाल के साले सुंदरलाल हैं ! बिल्कुल गलत ये तस्वीर दरअसल बागा यानि तन्मय वेकारिया की ही है। ये तस्वीर काफी साल पुरानी है। इस तस्वीर को तन्मय वेकारिया ने अपनी नई फोटो के साथ क्लब कर के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। बचपन की तस्वीर देखकर तन्मय वेकारिया को पहचान पाना बेहद मुश्किल है। तन्मय की ये तस्वीरे वायरल हो रही है। फैंस क्यूट से बागा को देखकर काफी एक्साइटेड हो रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Tanmay vekaria (@tanmayvekaria)

खुशी के साथ शेयर की थी फोटो

बता दें कि कुछ दिनों पहले भी तन्मय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी सी बच्ची की फोटो शेयर की थी।साथ ही फैंस से पूछा कि क्या आपने पहचाना। ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि शो में नजर आई खुशी थीं। खुशी कुछ ही एपिसोड के लिए शो में आईं थीं पर उनकी क्यूनेस आज भी दर्शकों को याद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.