Move to Jagran APP

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी के पति 'अय्यर' को सताने लगी थी EMI की चिंता, लॉकडाउन ने किया ऐसा बुरा हाल

नुज महाशब्दे के ज्यादातर सीन तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर का रोल निभा रहीं मुनमुन दत्ता के साथ होते हैं। बीच में शो से मुनमुन के गायब होने के चलते तनुज के दृश्यों को भी हटा दिया गया था

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 14 Aug 2021 12:33 PM (IST)Updated: Sat, 14 Aug 2021 12:33 PM (IST)
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी के पति 'अय्यर' को सताने लगी थी EMI की चिंता, लॉकडाउन ने किया ऐसा बुरा हाल
Image Source: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma Fan Page

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी ने देश में दबाही मचा दी। इस वायरस की दस्तक के बाद हुए लॉकडाउन ने तो मानों उद्योगों की कमर तोड़ कर रख दी है। मनोरंजन उद्योग को भी भारी नुकसान हुआ क्योंकि सरकार के निर्देशों के कारण शूटिंग रद्द कर दी गई थी। इससे सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को भी झटका लगा है।

loksabha election banner

पॉपुलर सिटकॉम में बबीता जी के पति कृष्णन सुब्रमण्यम अय्यर का किरदार निभाने वाले तनुज महाशब्दे को भी लॉकडाउन के दौरान आर्थिक मुश्किलों का सामना करना पड़ा। जबकि शो ने कुछ महीने पहले शूटिंग फिर से शुरू की है लेकिन पहले उन्हें इस बात की चिंता थी कि शो शुरू होगा या नहीं।

लॉकडाउन के दौरान सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग रुकने के कारण महाशब्दे परेशान हो गए थे। अभिनेता इस बात से चिंतित थे कि अगर शूटिंग शुरू नहीं हुई तो वह ईएमआई का भुगतान कैसे करेंगे। आजतक से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'जब शूट कैंसिल हुआ तो लगा कि कुछ दिनों में फिर से शुरू हो जाएगा। लेकिन समय बीतता गया और शूटिंग दोबारा शुरू करने की कोई खबर नहीं आई। धीरे-धीरे उन्हें चिंता सताने लगी। मैं ईएमआई का भुगतान कैसे कर पाऊंगा? मन को दूसरे जगह लगाने के लिए मैंने लिखना शुरी किया। उस समय मैंने कई शो और कहानियां लिखी हैं। हालांकि, अब शूटिंग शुरू होने के बाद जिंदगी फिर से पटरी पर आ गई है।"

गौरतलब है कि ऐसी खबरें आईं थीं कि तनुज महाशब्दे के ज्यादातर सीन तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर का रोल निभा रहीं मुनमुन दत्ता के साथ होते हैं। बीच में शो से मुनमुन के गायब होने के चलते तनुज के दृश्यों को भी हटा दिया गया था

हालांकि इस सब खबरों को अफवाह बताते हुए तनुज ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि ऐसी अफवाहें कहां से आ रही हैं। बेशक मेरे और मुनमुन के सीन एक साथ हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि वो नहीं हैं इसलिए मुझे इससे परेशानी हो रही है। मैं महीने में 25 दिन शूटिंग कर रहा हूं। मुनमुन के जीवन में जो कुछ भी हो रहा है वह उनका निजी मामला है। वे हमारे शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा हैं और जल्द ही हम साथ में शूटिंग करेंगे।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.