Move to Jagran APP

Taarak Mehta: 18 साल पहले इतनी ज्यादा हॉट दिखती थीं जेठालाल की 'बबीता जी', नहीं होता यकीन तो खुद देख लीजिए तस्वीरें

मुनमुन दत्ता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता जी बनकर खूब प्यार लूटा। उनकी अच्छी-खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। हाल ही में बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता ने अपनी 18 साल पहले की एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनका हॉट अंदाज देखते बन रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Sat, 18 Jun 2022 02:21 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jun 2022 02:21 PM (IST)
Taarak Mehta: 18 साल पहले इतनी ज्यादा हॉट दिखती थीं जेठालाल की 'बबीता जी', नहीं होता यकीन तो खुद देख लीजिए तस्वीरें
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah babita ji aka munmun dutta. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Munmun Dutta Bold Look: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का लॉन्ग रनिंग शो है। यह शो पिछले 14 सालों से दर्शकों के मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। जेठालाल से लेकर दयाबेन और पोपटलाल तक शो का हर किरदार बहुत ही फेमस है। इन्हीं ऑन-स्क्रीन किरदारों में से एक किरदार है मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी का। लोग बबीता जी के सिर्फ अभिनय पर ही नहीं बल्कि ग्लैमर लुक पर भी मर-मिटते हैं। सोशल मीडिया पर भी मुनमुन दत्ता की तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी 18 साल पहले की पुरानी एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देख आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे।

loksabha election banner

18 साल पहले ऐसी दिखती थीं मुनमुन दत्ता

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। यह तस्वीर मुनमुन दत्ता की 18 साल पुरानी है और उनके पहले शो की है। मुनमुन दत्ता ने अपने करियर की शुरुआत साल 2004 में सीरियल 'हम सब बाराती' से की थी। जिसकी एक झलक उन्होंने अपने फैंस को दिखाई। पहली तस्वीर में जहां वह कॉमेडियन एक्टर मिस्टर दिनायर कांट्रेक्टर को गले लगाईं ब्लू टॉप में बिलकुल सीधे-साढ़े अंदाज में नजर आ रही हैं, तो वही दूसरी तस्वीर में वह रेड लहंगा-चोली में काफी हॉट लग रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

बबीता जी की हॉटनेस पर फैन ने लुटाया जमकर प्यार

अपनी 18 साल पुरानी यादों को ताजा करते हुए मुनमुन दत्ता ने लिखा, 'सर्कस 2004...हम सब बाराती हैं। उनकी इन पुरानी तस्वीरों पर अभिनेत्री के लुक पर से फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। एक यूजर ने मुनमुन दत्ता की तारीफ करते हुए लिखा, 'आपकी एक्टिंग का जवाब नहीं है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'सिजलिंग'। अन्य यूजर ने लिखा, 'यंग, स्लिम एंड क्यूट'। उनकी इस वायरल तस्वीर पर अब तक 1 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश और फिटनेस फ्रीक हैं मुनमुन दत्ता

मुनमुन दत्ता असल जिंदगी में काफी स्टाइलिश हैं। इसी के साथ वह शुरुआत से ही कितनी फिटनेस फ्रीक रही हैं, इस बात का अंदाजा आप उनकी 18 साल पुरानी तस्वीरों से लगा सकते हैं। मुनमुन दत्ता की तस्वीरों पर लोग सोशल मीडिया पर खूब प्यार लुटाते हैं, उनका ट्रेडिशनल हो या बोल्ड अंदाज वह अपनी हर अदा से लोगों का दिल धड़का देती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.