Move to Jagran APP

Taarak Mehta के 'जेठालाल' के घर बजने वाली है शहनाई, पर शामिल नहीं होंगी 'दयाबेन'!

इस शुभ अवसर के लिए पूरी तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीम को आमंत्रित किया गया है। दिशा वकानी सहित कई पुराने सदस्यों को भी आमंत्रित किया गया है लेकिन हमारी दयाबेन शादी में नहीं जा रही हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 09:11 AM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 09:11 AM (IST)
Taarak Mehta के 'जेठालाल' के घर बजने वाली है शहनाई, पर शामिल नहीं होंगी 'दयाबेन'!
Image Source: Taarak Mehta Ka Oooltah Chashma Fan page

नई दिल्ली, जेएनएन। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की स्टार कास्ट पिछले 13 सालों से दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। लोग अपने फेवरेट स्टार्स से जुड़ी हर डिटेल जानना चाहते हैं। तो हम आपके साथ एक गुडन्यूज शेयर करने जा रहे हैं। शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोश के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है।

loksabha election banner

'जेठालाल' के घर बजेगी शहनाई

दरअसल, दिलीप जोश की बेटी की शादी इसी महीने होने वाली है। कम ही लोगों को पता है कि शो के इस सीनियर एक्टर के दो बच्चे हैं। बेटा ऋत्विक जोशी और बेटी नीयति जोशी। अभिनेता इस महीने अपनी बेटी को शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सुनने में आया है कि दूल्हा एक एनआरआई है और शादी इसी महीने की 11 तारीख को होनी है।

'दयाबेन' नहीं होगी शामिल

वेबसाइट कोईमोई के करीबी सूत्र ने खुलासा किया, 'यह किसी बिग फैट वेडिंग जैसी होने वाली है।' शादी मुंबई के ताज होटल से होगी और खुद दिलीप जोशी सभी तैयारियों पर नजरें रखें हुए हैं। इतना ही नहीं, सूत्र ने खुलासा किया है कि इस शुभ अवसर के लिए पूरी तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीम को आमंत्रित किया गया है। दिशा वकानी सहित कई पुराने सदस्यों को भी आमंत्रित किया गया है लेकिन हमारी दयाबेन शादी में नहीं जा रही हैं।

इसी महीने है शादी

वैसे तो दिशा वकानी और दिलीप जोशी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, लेकिन दिशा ने बड़ी विनम्रता से इस खास अवसर का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है। हालांकि उन्होंने दिलीप जोशी की बेटी को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेजा है। वो पर्सनली भी उनसे मिल सकती हैं, लेकिन फिलहाल तो यहीं खबरें हैं कि दिशा शामिल नहीं होंगी। तारक मेहता की बाकी टीम इस शादी का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित है। हालांकि इस खबर पर अभी तक दोनों ही तरफ से किसी ने पुष्टि नहीं की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.