Move to Jagran APP

Sushmita Sen की भाभी चारु असोपा ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बाथटब वीडियो हुआ वायरल

चारु असोपा हमेशा अपनी बोल्ड पर्सनालिटी के लिए जानी जाती हैं। चारु की शादी सुष्मिता के छोटे भाई राजीव सेन के साथ हुई है। चारु एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के बीच शेयर करती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 03:25 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 10:50 PM (IST)
Sushmita Sen की भाभी चारु असोपा ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बाथटब वीडियो हुआ वायरल
Photo Credit- Actress Charu Asopa Instagram Video Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी की चर्चित एक्ट्रेस चारु असोपा हमेशा ही अपनी बोल्ड पर्सनालिटी के लिए जानी जाती हैं। चारु की शादी सुष्मिता के छोटे भाई राजीव सेन के साथ हुई है। चारु एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के बीच शेयर करती हैं। इस दौरान चारु का बाथटब वीडियो सोशल मीडया पर वायरल हो रही हैं। उनका ये वीडियो फैंस के बीच काफी चर्चा में बना हुआ है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

चारु असोपा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना बाथटब वी​डियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह आप देख सकते हैं कि चारु बाथटब के पानी में एजॉय कर रही हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'शाम है कोई जैसे की नदी...' गाना चल रहा है। वहीं वीडियो में एक कैंडल भी जलती नजर आ रही है। साथ ही इस पल का पूरा नजरा बेहद ही रोमांटिक है। वहीं इस पर कमेंट कर वह एक्ट्रेस की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए चारु ने कैप्शन में लिखा, 'सबसे ज्यादा थका देने वाले दिन के बाद एक आरामदायक गर्म पानी के जकूज़ी से बेहतर कुछ नहीं हो सकता। @agondavillas उनके पास हर विला में एक निजी जकूज़ी और छत है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

 

View this post on Instagram

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

आपको बता दें इससे पहले हाल ही में चारु असोपा ने अपनी एक और बाथटब वीडियो और कुछ तस्वीरें साझा की थीं। दरअसल, वह अपने पति राजीव के साथ गोवा में वैकेशन पर गईं थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी कई तस्वीरें और वीडियों सोशल मीडिया पर फैंस के बीच शेयर की थीं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं ​कि चारु बाथटब में नहाते हुए आना वीडियो बना रहीं थीं। इस दौरान चारु काफी बोल्ड अंदाज में दिखीं थीं। इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.