Move to Jagran APP

Sugandha Mishra ने संकेत संग शादी को लेकर किया खुलासा, कहा- एक वक्त​ स्थिति ऐसी आ गई थी कि...

सुगंधा और संकेत ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट से तस्वीरें शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि दोनों जल्द ही शादी कर रहे हैं। वहीं तस्वीरें सामने आते ही फैंस और सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दी।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 12:05 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 12:05 PM (IST)
Sugandha Mishra ने संकेत संग शादी को लेकर किया खुलासा, कहा-  एक वक्त​ स्थिति ऐसी आ गई थी कि...
Photo Credit- Sanket Bhosale Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'द कपिल शर्मा शो' के सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले हाल ही में अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते दिनों सुगंधा और संकेत ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट से तस्वीरें शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि दोनों जल्द ही शादी कर रहे हैं। दोनों प्री-वेडिंग तस्वीर में काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे। वहीं तस्वीरें सामने आते ही फैंस और सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दी। इसी बीच अब एक इंटरव्यू में सुगंधा ने संकेत संग अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by 𝐃𝐫.𝐒𝐚𝐧𝐤𝐞𝐭 𝐁𝐡𝐨𝐬𝐚𝐥𝐞 (@drrrsanket)

सुगंधा मिश्रा ने बॉम्बे टाइम्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में संकेत संग अपने रिश्ते और शादी के बारे में बात की है। उन्होंने अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए खुलासा किया कि सात साल पहले दुबई में एक कॉमेडी शो की शूटिंग के दौरान वे दोनों पहली बार मिले थे। इसके बाद दोनों जल्द ही दोस्त बन गए और उन्हें साथ काम करने के प्रस्ताव मिलने लगे। सुगंधा ने बताया, 'धीरे धीर हमारे बीच कंर्फ्ट लेवल बढ़ गया। इसलिए, जब हमने शादी के बारे में सोचा, तो हमने तय किया कि हमारे जीवन में एक-दूसरे के साथ साझेदार होने से बेहतर कुछ नहीं। वहीं जब 3 साल पहले  हमारी डेटिंग की खबर आई तो हमारे परिवार पीछे पड़ गए कि अगर ये अफवाहें सच हैं तो फिर उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।'

 

View this post on Instagram

A post shared by 𝐃𝐫.𝐒𝐚𝐧𝐤𝐞𝐭 𝐁𝐡𝐨𝐬𝐚𝐥𝐞 (@drrrsanket)

सुगंधा ने आगे कहा, 'इसी के बाद ही हमने पिछले साल यानी दिसंबर 2020 में हमने शादी करने का फैसला किया, लेकिन उनकी शादी को महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था। वहीं जब सब कुछ ठीक होने लगा और हमने एक बार फिर से शादी की व्यवस्था और तैयारियां शुरू कर दीं, तो देश को एक बार फिर से कोविड​​-19 की दूसरी लहर का सामना करना पड़ा। इसके बाद हमने लंबे समय तक इस बात पर विचार किया कि क्या हमें योजना के साथ आगे बढ़ना चाहिए। हमने कुछ दिन पहले ही कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया था। सच कहूँ तो, ऐसी स्थिति में आ गेई थी कि हमें ऑनलाइन शादि करनि पड़ती। मैंने कहा, 'ऑनलाइन भी करनी पड़े तो मैं तो लहंगा वही पहनूंगी।'' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.