Move to Jagran APP

Sugandha Mishra को शादी के बाद पता चला संकेत भोसले की इस बुरी लत के बारे में, जानें फिर क्या हुआ पति का हाल

हाल ही में शादी के बाद सुगंधा मिश्रा ने पहली बार पति संकेत भोसले के लिए अपना पहला करवाचौथ का व्रत किया। इस व्रत को लेकर सुगंधा काफी एक्साइटेड नरज आईं। हाथों में मेंहदीं से लेकर सुहाग पूजा की उन सभी रस्मों को सुगंधा ने अच्छे से पूरा किया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 10 Nov 2021 04:32 PM (IST)Updated: Wed, 10 Nov 2021 04:32 PM (IST)
Sugandha Mishra को शादी के बाद पता चला संकेत भोसले की इस बुरी लत के बारे में, जानें फिर क्या हुआ पति का हाल
Photo Credit : sugandha mishra Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की जानी मानी कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा और कॉमेडियन और एक्टर डाक्टर संकेत भोसले की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। सुगंधा और संकेत ने 26 अप्रैल को सात फेरे लिए हैं। शादी से लेकर उससे जुड़ी हर छोटी से बड़ी रस्मों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। वहीं शादी के बाद भी दोनों लगातार कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं। वहीं फैंस भी दोनों के वीडियोज को खूब एंजॉय करते हैं। इसी बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संकेत पत्नी से पिटते नजर आ रहे हैं। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by 𝐃𝐫.𝐒𝐚𝐧𝐤𝐞𝐭 𝐁𝐡𝐨𝐬𝐚𝐥𝐞 (@drrrsanket)

सुगंधा मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो हाल ही में शेयर किया था। इस वीडियो में असल जिंदगी में दक्षिण कोरियाई शो स्क्विड गेम की झलक दिखाई गई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुगंधा ​फोन पर किसी से बात करती नजर आ रही हैं। वहीं संकेत कुशन की आड़ में शराब को ग्लास को छुपाकर पीते दिख रहे हैं। वहीं जैसे ही सुगंधा पलटती हैं संकेत उस ग्लास को छुपा देते हैं। वहीं ​जैसे ​सुगंधा फिर से फोन पर बात करने लगती हैं संकेत फिर से शराब पीने लगते हैं। ऐसा करीब तीन बार होता है लेकिन चौथी बार संकेत पकड़े जाते हैं। इसके बाद सुगंधा उनका जो हाल करती हैं वो आप इस वीडियो में खुद ही देख सकते हैं। इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by 𝐒𝐔𝐆𝐀𝐍𝐃𝐀 𝐌𝐈𝐒𝐇𝐑𝐀 𝐁𝐇𝐎𝐒𝐋E (@sugandhamishra23)

आपको बता दें कि हाल ही में शादी के बाद सुगंधा मिश्रा ने पहली बार पति संकेत भोसले के लिए अपना पहला करवाचौथ का व्रत किया। इस व्रत को लेकर सुगंधा काफी एक्साइटेड नरज आईं। हाथों में मेंहदीं से लेकर सुहाग पूजा की उन सभी रस्मों को सुगंधा ने अच्छे से पूरा किया। इस दौरान की कई तस्वीरें सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.