Move to Jagran APP

ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ डिप्रेशन में, इन लोगों को बताया ज़िम्मेदार

नेहा ने दिलबर दिलबर, काला चश्मा, छोटे छोटे पेग,जैसे कई हिट नंबर्स दिए हैं। उन्होंने टीवी शो इंडियन आइडल 10 को भी जज किया, जहां से उन्होंने अपने करियर की भी शुरूआत की थी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 06 Jan 2019 06:41 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jan 2019 03:58 PM (IST)
ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ डिप्रेशन में, इन लोगों को बताया ज़िम्मेदार
ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ डिप्रेशन में, इन लोगों को बताया ज़िम्मेदार

मुंबई। कई हिट गानों की सिंगर और इंडियन आइडल 10 की जज नेहा कक्कड़ इन दिनों डिप्रेशन में हैं और ये बात उन्होंने स्वीकार भी की है। नेहा ने उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए उनके अवसाद में जाने के कारण उनके जीवन के उन सभी लोगों को बताया है जिन्होंने उन साथ नकारात्मक बर्ताव किया।

loksabha election banner

नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया में लिखा है ' हां मैं अवसाद से ग्रसित हूं। अभिनंदन आप लोग सफल हुए। दुनिया के सभी नकारात्मक लोगों के कारण या हुआ है। आप लोग मुझे मेरे जीवन का सबसे बुरा दिन देने में सफल हुए।' गौरतलब है कि नेहा और हिमांश कोहली के बीच एक समय अफेयर था लेकिन बाद में दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें आईं। दोनों की जोड़ी को पसंद करने वाले फैन्स के लिए ये बहुत बुरी ख़बर रही । मगर यही सच है। नेहा ने ख़ुद सोशल मीडिया के ज़रिये अपने ब्रेकअप की ख़बर अपने फैन्स को दी थी।

उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम स्टोरीज़ पर कई इमोशनल पोस्ट किये थी जिसपर साफ़ साफ़ लिखा है कि उनका दिल टूटा है और वो जानती है कि अब लोग उनके बारे में बहुत कुछ कहेंगे लेकिन, अब उन्हें ये सब सुनने की आदत हो चुकी है। नेहा और हिमांश एक साथ बेहद क्यूट लगते थे। इन दोनों के इन्स्टा अकाउंट पर एक दूसरे के साथ कई प्यारी तस्वीरें भी हैं। हालांकि, अब नेहा ने उनके साथ अपनी कई तस्वीरों को डिलीट कर दिया है।

नेहा और हिमांश ने ना कि सिर्फ अपने रिलेशनशिप को सबके सामने स्वीकार था बल्कि, कई जगह अपने फैन्स को यह भी हिंट दी थी कि वो जल्द ही शादी करने वाले हैंl नेहा ने अपने पोस्ट पर यह भी लिखा था  कि उन्होंने इस रिलेशनशिप में अपना सबकुछ दिया है मगर, बदले में जो उन्हें मिला है वो आप लोगों के साथ शेयर भी नहीं किया जा सकता। नेहा ने 'दिलबर दिलबर',  'लन्दन ठुमकदा, 'काला चश्मा', 'छोटे छोटे पेग', 'मोरनी बनके' जैसे कई हिट नंबर्स दिए हैं। उन्होंने टीवी शो 'इंडियन आइडल 10 ' को भी जज किया, जहां से उन्होंने अपने करियर की भी शुरूआत की थी।

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा को एक शो के लिए मिलती है इतनी फीस, जानकर झटका लगेगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.