Move to Jagran APP

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मी देसाई का ये रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल, फैंस बोले-‘इन्हें शादी कर लेनी चाहिए’

टीवी स्टार्स सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई भले ही असल जिंदगी में एक दूसरे के जानी दुश्मिन हों लेकिन पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 12 May 2020 03:57 PM (IST)Updated: Tue, 12 May 2020 03:57 PM (IST)
सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मी देसाई का ये रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल, फैंस बोले-‘इन्हें शादी कर लेनी चाहिए’
सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मी देसाई का ये रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल, फैंस बोले-‘इन्हें शादी कर लेनी चाहिए’

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी स्टार्स सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई भले ही असल जिंदगी में एक दूसरे के जानी दुश्मिन हों, लेकिन पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त रही है। सिद्धार्थ और रश्मि हाल ही में कलर्स के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में नज़र आए थे। उस शो में दोनों के बीच भयानक लड़ाइयां होती थीं, यहां तक की बात हाथापाई तक पहुंच गई थी। लेकिन शो खत्म होने तक सब ठीक हो गया था।

loksabha election banner

सिद्धार्थ और रश्मि भले ही एक दूसरे को देखना तक पसंद न करते हों, लेकिन फैंस उन्हें साथ में देखना बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर फिर वायरल हो रहा जो उनके पुराने शो ‘दिल से दिल तक’ के दौरान का है। ‘बिग बॉस 13’ में आने से पहले रश्मि और सिद्धार्थ कलर्स के ही एक सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में काम कर चुके हैं।

उस सीरियल में दोनों ने पति-पत्नी की किरदार निभया था। उस सीरियल में दोनों के बीच इतनी रोमांटिक केमिस्ट्री दिखी थी कि इनकी लव स्टोरी के चर्चे होने लगे थे।हालांकि ‘बिग बॉस’ में रश्मि ने बताया था कि उस शो की शूटिंग के दौरान भी दोनों के बीच भी काफी झगड़े हुए थे। रश्मि के मुताबिक कोई रोमांटिक सीन शूट करने से पहले भी दोनों के बीच झगड़े हो जाते थे।

बहरहाल,सीरियल में दोनों की केमिस्ट्री इतनी लाजवाब थी कि लोग अब भी नहीं भूले हैं। तभी तो दोनों का ये रोमांटिक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है और लोग इस पर कमेंट कर डिमांड कर रहे हैं कि दोनों को शादी कर लेनी चाहिए। देखें वीडियो।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

when @realsidharthshukla and @imrashamidesai come together create magic their chemistry is unbeatable no one can match #sidharthrashami #sidraforever #sidrash #sidra #siddarthshukla #rashamidesai

A post shared by sidra lover (@sidralover9) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.