Move to Jagran APP

अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला को नहीं भूल पाए हैं करीबी दोस्त, एक महीने बाद टीवी सितारों ने ऐसे किया याद

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने पिछले महीने इस दुनिया को अलविदा कर दिया। उनको गुजरे 1 महीना हो चुका है। बावजूद इसके सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस और उनके करीबी उन्हें अभी तक भूल नहीं पाए हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 03 Oct 2021 01:33 PM (IST)Updated: Sun, 03 Oct 2021 01:40 PM (IST)
अभी तक सिद्धार्थ शुक्ला को नहीं भूल पाए हैं करीबी दोस्त, एक महीने बाद टीवी सितारों ने ऐसे किया याद
काम्या पंजाबी, सिद्धार्थ शुक्ला, जान कुमार सानू, तस्वीर, Instagram: panjabikamya/realsidharthshukl/jaan.kumar.san

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने पिछले महीने इस दुनिया को अलविदा कर दिया। उनको गुजरे 1 महीना हो चुका है। बावजूद इसके सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस और उनके करीबी उन्हें अभी तक भूल नहीं पाए हैं। अब भी बहुत से लोग सोशल मीडिया के जरिए दिग्गज अभिनेता को याद करते रहते हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के 1 महीने पूरे होने पर एक बार फिर से टीवी के सितारों ने उन्हें याद किया है।

loksabha election banner

बहुत से सितारों ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट और तस्वीर साझा कर सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है। टीवी अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए लिखा, 'हमारे दिलों पर इस जख्म का एक महीना हो गया। सिद्धार्श शुक्ला तेरी कमी तो सिर्फ तू ही पूरी कर सकता है दोस्त ! तुझ जैसा कोई नहीं...'। बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आई लव यू एंड मिस यू सिद्धार्थ शुक्ला। हमारी बॉन्डिंग को हमेशा संजोए रखेंगे।'

सिंगर और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट जान कुमार सानू ने ट्विटर पर लिखा, 'आज से एक महीने पहले, हम में से बहुतों के लिए दुनिया बदल गई। मिस यू सिड।' बॉलीवुड अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने भी सिद्धार्श शुक्ला को सोशल मीडिया पर याद किया। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला छोटे पर्दे के मशहूर और हिट कलाकारों में से एक थे। उनका निधन 2 सितंबर को हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टीवी और बॉलीवुड जगत के लोग सकते में रह गए थे।

खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी आखिरी सांस कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल की गोदी में ली है। उस समय आम से लेकर हर खास इंसान तक का दिल टूट गया था जब अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सामने आई। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर आने के बाद कोई इसे मानने को तैयार ही नहीं था, लेकिन जैसे ही इस खबर की पुष्टि हुई हर किसी की आंखें नम हो गईं। सिद्धार्थ के करीबी अब तक भी उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं।

उनके निधन से फैंस सहित और करीबी काफी सदमें हैं। सबसे ज्यादा सदमा सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त शहनाज गिल को लगा है। उनके निधन के बाद शहनाज काफी परेशान हैं। मीडिया में उनकी खराब हालत को लेकर भी खबरें सामने आई हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पहली मुलकात रियलिटी शो बिग बॉस 13 में हुई थी। इसके बाद दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.