Move to Jagran APP

Bigg Boss: सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैंस के लिए शेयर किया ये प्यार भरा मैसेज

Bigg Boss सिद्धार्थ शुक्ला ने थैंक्यू मैसेज शेयर करते हुए अपने फैंस के लिए कहा आप सभी बहुत बहुत शुक्रिया। अगर आप सभी मेरे साथ नहीं होते तो मैं इस मुकाम तक नहीं पहुंचता।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 07:02 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 07:02 PM (IST)
Bigg Boss: सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैंस के लिए शेयर किया ये प्यार भरा मैसेज
Bigg Boss: सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फैंस के लिए शेयर किया ये प्यार भरा मैसेज

 नई दिल्ली, जेएनएन। बिग-बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं। बिग बॉस में सफलता हासिल करने के बाद सिद्धार्थ ने अपने फैंस के लिए थैंक्यू मैसेज शेयर किया है। इस पोस्ट को महज 3 घंटे के अंदर 500 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, इस पर 13 हजार से ज्यादा कॉमेंट्स आ चुके हैं। सिद्धार्थ के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

loksabha election banner

सिद्धार्थ शुक्ला ने थैंक्यू मैसेज शेयर करते हुए अपने फैंस के लिए कहा, 'आप सभी बहुत बहुत शुक्रिया। अगर आप सभी मेरे साथ नहीं होते तो मैं इस मुकाम तक नहीं पहुंचता। आप सभी के प्यार और सपोर्ट से मैं सफल हुआ हूं। अगर किसी तरह की कोई गलती हुई तो उसके लिए माफी। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए एक बार फिर से आप सभी का शुक्रिया। धन्यवाद'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A big THANK YOU to each one of you for all the love and support :) Love you all! . . #thankyou #loveyouall

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

बता दें कि बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ हमेशा सुर्खियों में बने रहे। कभी रश्मि देसाई को लेकर, तो कभी शहनाज गिल की वजह से। शो में अक्सर सिद्धार्थ और रश्मि को लड़ते हुए देखा गया।  वहीं,  शो में सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी भी सबसे ज्यादा चर्चा में रही और उनकी इस जोड़ी को फैंस ने भी काफी पसंद किया। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी कई फैंस सिद्धार्थ से सवाल कर रहे हैं कि आखिर वे शहनाज से कब शादी करेंगे। लेकिन सिद्धार्थ शहनाज के मुताबिक शहनाज उनकी सिर्फ एक अच्छी दोस्त हैं। फिलहाल सिद्धार्थ, शहनाज से शादी करेंगे या नहीं इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन बिग-बॉस के विनर बनने के बाद से उनकी फैन फालोइंग बढ़ रही है। 

गौरतलब है कि सिद्धार्थ बिग-बॉस के अलावा खतरों के खिलाड़ी, उतरन, बालिका वधु, दिल से दिल तक जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। इसले अलावा सिद्धार्थ हम्टी शर्मा की दुल्हनिया में भी काम कर चुके हैं। अब फैंस को उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतज़ार है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.