Move to Jagran APP

Shweta Tiwari का छलका दर्द, ‘लोग पलक का मज़ाक उड़ाते हैं कि वो 5 बार शादी करेगी क्योंकि मैंने दो बार की है’

फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर खबरों में रहती हैं। लेकिन फिलहाल एक्ट्रेस अपने एक इंटरव्यू की वजह से सुर्खियों में हैं जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 08:30 AM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 08:32 AM (IST)
Shweta Tiwari का छलका दर्द, ‘लोग पलक का मज़ाक उड़ाते हैं कि वो 5 बार शादी करेगी क्योंकि मैंने दो बार की है’
Photo Credit - Shweta Tiwari Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएनन। फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर खबरों में रहती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस अपने एक इंटरव्यू की वजह से सुर्खियों में हैं जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। इस इंटरव्यू में श्वेता ने बताया कि किस तरह वो अपनी शादी में हिंसा का शिकार हुई थीं और ये सब उनकी बेटी पलक तिवारी ने देखा है। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनके दूसरे पति अभिनव कोहली उन्हें धमकी देते हैं कि वो उनकी जिदंगी बर्बाद कर देंगे। इनके अलावा एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग पर भी बात की है जिसका शिकार वो या उनकी बेटी होती हैं।

loksabha election banner

बॉलीवुड बबल से बातचीत में श्वेता ने बताया कि लोग उनसे मना करते हैं कि वो अब तीसरी बार शादी न करें, इसके अलावा लोग पलक को ये कहकर ट्रोल करते हैं कि एक्ट्रेस ने दो शादियां की है तो पलक कम से कम पांच शादी करेगी। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा, ‘लोग 10 साल लिव इन रिलेशनशिप में रहकर अलग हो जाते हैं छोड़कर चले जाते हैं तब कोई सवाल नहीं करता। लेकिन अगर आप अपनी शादी तोड़ दो तो लोग तरह-तरह के सवाल करने लगते हैं। लोग मेरे पास आते हैं और मुझसे कहते तीसरी बार शादी मत करना। क्या मैंने उनसे पूछा? वो हैं कौन? क्या वो शादी के लिए पैसे खर्च कर रहे हैं? ये मेरा ज़िंदगी है मेरा फैसला है’।

आगे एक्ट्रेस ने बताया, ‘लोग इंस्टाग्राम पर मुझसे कहते हैं कि मैंने दो बार शादी की है तो पलक पांच बार शादी करेगी। लेकिन मुझे लगता है वो शादी नहीं करेगी। उसने जो कुछ देखा है उसके बाद वो बिल्कुल शादी नहीं करना चाहेगी। वो अपना फैसल बहुत सोच समझकर लेगी’। आपको बता दें कि श्वेता ने राजा चौधरी से 19 साल की उम्र में शादी की थी, लेकिन 2007 में दोनों का तलाक हो गया। श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था जिसके बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद श्वेता ने साल 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से शादी की, लेकिन दुर्भाग्य से ये शादी भी नहीं चली और श्वेता अभिनव से भी अलग हो गईं। एक्ट्रेस का आरोप है कि अभिनव भी उनके साथ हिंसा करते थे, जिसकी वजह से उन्होंने अलग होने का फैसला लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.