Move to Jagran APP

‘मेरी बेटी पलक ने मुझे पिटते होते हुए देखा है, वो सिर्फ 6 साल की थी जब मेरे साथ ये सब हो रहा था'

श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर खबरों में रहती हैं। श्वेता ने राजा चौधरी से 19 साल की उम्र में शादी की थी लेकिन 2007 में दोनों का तलाक हो गया। श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था जिसके बाद दोनों अलग हो गए।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 10:08 AM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 01:13 PM (IST)
Photo Credit - Shweta Tiwari Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर खबरों में रहती हैं। श्वेता ने राजा चौधरी से 19 साल की उम्र में शादी की थी, लेकिन 2007 में दोनों का तलाक हो गया। श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था जिसके बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद श्वेता ने साल 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से शादी की, लेकिन दुर्भाग्य से ये शादी भी नहीं चली और श्वेता अभिनव से भी अलग हो गईं। एक्ट्रेस का आरोप है कि अभिनव भी उनके साथ हिंसा करते थे, जिसकी वजह से उन्होंने अलग होने का फैसला लिया।

loksabha election banner

श्वेता के दो बच्चे हैं पलक तिवारी और रेयांश। पलक उनकी और राजा चौधरी की बेटी हैं, जब्कि रेयांश, अभिनव और श्वेता का बेटा है। लेकिन दोनों ही बच्चे श्वेता तिवारी के साथ रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर से अपनी पर्सनल लाइफ की कड़वी यादों को सबके साथ शेयर किया है। एक्ट्रेस ने बताया है किस तरह उनकी बेटी ने उन्हें पिटते हुए देखा है, टॉर्चर होते हुए देखा है, लेकिन इतना सब देखकर और झेलकर भी पलक और रेयांश खुश रहते हैं और अपनी परेशानी किसी के सामने ज़ाहिर नहीं करते। एक्ट्रेस ने हाल में बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ी ढेर सारी बातें की हैं।

एक्ट्रेस ने कहा, ‘पलक ने मुझे पीटते हुए देखा है, वो सिर्फ 6 साल की थी जब मेरे साथ ये सब हो रहा था और मैंने अपने पति (राजा) से अलग होने का फैसला लिया था। पलक ने उस पूरे ट्रॉमा को अपनी आंखों से देखा है, जब पुलिस हमारे घर आती थी और उसकी मम्मी पुलिस स्टेशन जाया करती थीं। मेरा बेटा अभी सिर्फ 4 साल का है और वो पुलिस और जजों के बारे में जानता है, लेकिन ये सब सिर्फ मेरी वजह से नहीं हुआ है। मुझे नहीं पता कि मैं पलक और रियांश को इन सब चीज़ो से कैसे बचाऊं। अपनी बच्चों के साथ रहने के लिए और उन्हें इन सब चीजों के बचाने के लिए मेरे पास बस एक ही रास्त है कोर्ट और पुलिस’। एक्ट्रेस का कहना है, उनके बच्चे आ जो ये सब देख रहे हैं वो सिर्फ उनकी वजह से क्योंकि उन्होंने गलत आदमी को चुना, ये उनकी गलती थी उनके बच्चों की नहीं लेकिन फिर भी बच्चों के चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती है।

ये भी पढ़ें : Shweta Tiwari को बर्बाद करने की धमकी दे रहे हैं पूर्व पति अभिनव कोहली, एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरे घर की लॉबी में उन्होंने...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.