Move to Jagran APP

श्वेता तिवारी का विवादित बयान, अंडर गारमेंट से भगवान को जोड़कर बुरी फंसी एक्ट्रेस

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने भोपाल में भगवान को लेकर विवादित बयान दिया है। उनके इस बयान की चारों ओर आलोचना हो रही है। इतना ही नहीं कई हिदूं संगठन भड़क गए हैं और श्वेता तिवारी के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 12:59 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 12:59 PM (IST)
श्वेता तिवारी का विवादित बयान, अंडर गारमेंट से भगवान को जोड़कर बुरी फंसी एक्ट्रेस
टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी- तस्वीर : Instagram: shweta.tiwari

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने एक इवेंट पर ऐसा बयान दिया है, जिसकी चोतरफा निंदा हो रही हैं। इतना ही नहीं श्वेता तिवारी के खिलाफ एक्शन लेने की मांग भी उठ रही हैं। श्वेता तिवारी बुधवार को भोपाल पहुंचीं। यहीं उनकी एक फैशन पर आधारित वेब सीरीज की घोषणा की गई। इस इवेंट में श्वेता तिवारी सहित अन्य स्टारकास्ट भी नजर आई।

prime article banner

इस दौरान उन्होंने अपनी ब्रा को लेकर ऐसा बयान दिया, जिसकी अब निंदा हो रहा है। इवेटं पर एक चर्चा करते हुए श्वेता तिवारी विवादित बयान दे दिया। उन्होंने कहा, 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे'। ब्रा के साइज को भगवान से जोड़ने पर कई लोगों ने अभिनेत्री की आलोचना की है। वहीं इस पूरे मामले में अब मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है।

इस बात की जानकारी डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक कू अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बताया है कि वह अंडर गारमेंट से जुड़े श्वेता तिवारी के बयान के खिलाफ एक्शन लेने वाले हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है। भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा।'

Koo App

एक्ट्रेस #ShwetaTiwari का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है। भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा।

View attached media content - Dr.Narottam Mishra (@drnarottammisra) 27 Jan 2022

सोशल मीडिया पर डॉ. नरोत्तम मिश्रा का वीडियो वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया पर यूजर्स वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं मीडिया से मुखातिब होते हुए नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के बयान पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि यह बात बर्दाश्त नहीं की जाएगी। गौरतलब है कि श्वेता तिवारी के विवादित बयान के खिलाफ कई हिंदू संगठन उनके खिलाफ खुलकर सामने आ चुके हैं, वह भोपाल में शूटिंग नहीं करने की धमकी भी दे रहे हैं। एक संगठन ने श्वेता तिवारी का पुतला जलाने की धमकी दी है।

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। इससे पहले वह अपने पारिवारिक विवाद को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। श्वेता तिवारी ने दो शादियां की हैं, लेकिन दोनों पत्नियों के साथ उनका विवाद रहा है। उन्होंने पहली शादी राजा चौधरी से की। इसके बाद श्वेता तिवारी ने दूसरी शादी अभिनव कोहली है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.