Move to Jagran APP

Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी का बॉसी लुक हुआ वायरल, देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा

श्वेता की तरह ही उनकी बेटी पलक भी इन​दिनों अपनी सीजलिंग तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। पलक लगातार अपने फोटोशूट से फैंस के होश उठा रही हैं। उनकी तस्वीरें फैंस के बीच इतनी पसंद की जा रही है कि इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 03 Sep 2021 02:02 PM (IST)Updated: Fri, 03 Sep 2021 02:02 PM (IST)
Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी का बॉसी लुक हुआ वायरल, देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा
Photo Credit : Shweta Tiwari Palak Tiwari Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हमेशा ही अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। श्वेता तिवारी इंडस्ट्री की उन स्टार्स में से हैं जो प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनीं रहती हैं। श्वेता की तरह ही उनकी बेटी पलक तिवारी भी इन​दिनों अपनी सीजलिंग तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। पलक लगातार अपने फोटोशूट से फैंस के होश उठा रही हैं। उनकी तस्वीरें फैंस के बीच इतनी पसंद की जा रही है कि इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है। इसी बीच पलक का एक और फोटोशूट चर्चा में है। यहां देखें तस्वीरें ...

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक तिवारी ने हाल ही में अपना एक लेटेस्ट फोटशूट कराया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। पलक की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। कहीं न कहीं उनका लुक फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पलक ने डार्क ब्राउन कलर का क्लासी आउटफिट पहना है। इस वहीं उन्होंने इसके साथ ही मैचिंग जैकेट भी कैरी किया है। इस ड्रेस के साथ पलक ने ब्लैक कलर के हाई बूट बहने हैं। उनकी ये बॉसी लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक तिवारी के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह जल्द ही इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी फिल्म 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' इसी महीने रिलीज होगी। इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है रहे हैं। पलक तिवारी के साथ-साथ विवेक ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आने वाले है।

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी इनदिनों स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी' को लेकर काफी चर्चा में हैं। श्वेता प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह श्वेता एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.