Move to Jagran APP

Coronavirus की चपेट में आने के बाद शुभांगी आत्रे के शरीर में दर्द, बोलीं- ‘मेरी सूंघने की क्षमता पूरी तरह खो गई'

टीवी एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे ने कोरोना की चपेट में आने के बाद ख़ुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है। कल (5 अप्रेल) खबर आई थी कि ‘भाभी जी घर पर हैं’ कि फेमस एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे यानी ‘अंगूरी भाभी’ कोविड 19 की चपेट में आ गई हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 04:19 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 04:19 PM (IST)
Coronavirus की चपेट में आने के बाद शुभांगी आत्रे के शरीर में दर्द, बोलीं- ‘मेरी सूंघने की क्षमता पूरी तरह खो गई'
Photo Credit - Shubhangi Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे ने कोरोना की चपेट में आने के बाद ख़ुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है। कल (5 अप्रेल) खबर आई थी कि ‘भाभी जी घर पर हैं’ कि फेमस एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे यानी ‘अंगूरी भाभी’ कोविड 19 की चपेट में आ गई हैं जिसके बाद एक्ट्रेस ने ख़ुद को आइसोलेट कर लिया है। आज एक्ट्रेसने बताया कि इस वायरस की वजह से उन्हें क्या-क्या परेशानी हो रही है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस का कहना है कि उनके पति भी शायद कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

loksabha election banner

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में शुभांगी ने कहा, ‘मुझे कोविड 19 के सारे लक्षण हैं। गले में खराश, खांसी, बुखार और बदन दर्द भी है। मेरी स्मैल करने की क्षमता खो गई गई है, बल्कि मुझे किसी भी चीज़ में टेस्ट भी नहीं आ रहा है। मैं बहुत कमज़ोर महसूस कर रही हूं’। मैंने भाभी जी घर पर है का आखिर शूट 28 मार्च को किया था। इसके बाद मैं फार्म हाउस चली गई थी। वापस आने के बाद मुझे मेरे भाई (डॉक्टर) ने कुछ दवाईयां लेने की सलाह दी। मुझे लगा मुझे ऐसे ही गले में खराश है, क्योंकि मेरे साथ ऐसा अक्सर हो जाता है। लेकिन जब दो दिन दवा खाने के बाद भी मुझे ठीक महसूस नहीं हुआ तब मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है'।

'मैंने प्रोड्यूसर को कॉल किया कि और कहा कि कुछ दिन आप मुझे शूट पर न बुलाएं। सौभाग्य से हमारा घर 3BHK है तो मैं, मेरे पति और बेटी तीनों अलग-अलग कमरों में आइसोलेट है। हमारे कुक भी बहुत अच्छे हैं, हमने उन्हें कुछ पैसे और बर्तन दे दिए हैं। वो अपने घर से खाना बनाकर लाते हैं और सिक्योरिटी को दे जाते हैं। बाकी हम लोग फोन पर एक दूसरे से जुड़े हुए हैं’। आपको बता दें कि शुभांगी से पहले कई टीवी स्टार्स और बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस रूपा गांगुली, आशीष महरोत्रा, मोनालिसा, सुधांशू पांडे भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। वहीं बॉलीवुड स्टार्स की तरफ नज़र करें तो ये लिस्ट बहुत लंबी है। हाल ही में आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, आदित्या नारायण, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, गोविंदा का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.