Move to Jagran APP

Shoaib Ibrahim की मां अस्पताल में हुईं भर्ती, एक्टर ने बताया सर्जरी के बाद कैसी है उनकी तबीयत

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ अक्सर अपने व्लॉग के जरिए अपनी लाइफ से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब शोएब इब्राहिम ने एक व्लॉग शेयर कर बताया कि उनकी मां को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और उनकी सर्जरी हुई है। साथ ही उन्हें उनकी हेल्थ को लेकर अपडेट भी दिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 26 Apr 2024 07:51 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 07:51 PM (IST)
शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ छोटे पर्दे के फेमस कपल में से एक हैं। हालांकि, दीपिका ने शोएब से निकाह करने के बाद इंडस्ट्री से थोड़ी दूरी बना ली है। अब वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस यूट्यूबर बन गई हैं और वह अपने व्लॉग के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

loksabha election banner

हाल ही में इस कपल ने अपने व्लॉग में बताया कि शोएब की मां की एक छोटी सी सर्जरी हुई है और वह अभी अस्पताल भर्ती हैं। वहीं, दीपिका ने बताया कि उनकी सास सर्जरी को लेकर काफी डरी हुई थीं।

यह भी पढ़ें: दोबारा मां बनने जा रहीं Dipika Kakar? पति शोएब इब्राहिम ने दूसरे बच्चे को लेकर कह दी ये बड़ी बात

टेंशन में हैं दीपिका और शोएब

हाल ही में शोएब इब्राहिम ने एक व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को अपनी मां की सर्जरी के बारे में बताया है। दीपिका और शोएब ने कहा कि मां की यूट्रस में फाइब्रॉइड्स हो गए थे, जिसका ऑपरेशन किया गया है। वहीं, दीपिका ने बताया कि अम्मी काफी डरी, घबराईं और सहमी हुई थीं। जब उनकी सोनोग्राफी हो रही थी, तब वो टेंशन में थीं।

इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया कि वह हम लोगों से पूछ रही हैं कि क्या मैं ठीक हो जाऊंगी। कोई डरने वाली बात तो नहीं है ना। हम सभी उन्हें दिलासा दे रहे हैं कि आप जल्दी ठीक हो जाएंगी। इसके बाद शोएब ने बताया की अम्मी का ऑपरेशन हो गया है और वो जल्द ही ठीक हो जाएंगी।

फैंस को हुई चिंता

शोएब और दीपिका का ये व्लॉग देख कर उनके फैंस चिंता में आ गए हैं और सभी लगातार उनकी मां के लिए दुआ कर रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनकी ननद सबा भी अस्पताल में दिखाई दीं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि शोएब आपकी अम्मी जल्दी ठीक हो जाएंगी। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि जल्दी ठीक हो जाओ आंटी।

यह भी पढ़ें: विदेश यात्रा करने से क्यों बचते हैं दीपिका कक्कड़ के पति Shoaib Ibrahim, इस शख्स की वजह से नहीं कर पा रहे उमराह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.