Move to Jagran APP

Sunny Leone और कियारा आडवाणी के बाद शहनाज़ गिल ने करवाया ये बोल्ड फोटोशूट, वीडियो वायरल

ख़ुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहने वाली बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज़ गिल सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। ख़ासतौर पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन और फोटोज़ की वजह से शहनाज़ इंटरनेट पर छाई रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 28 Jun 2021 09:12 AM (IST)Updated: Mon, 28 Jun 2021 09:12 AM (IST)
Sunny Leone और कियारा आडवाणी के बाद शहनाज़ गिल ने करवाया ये बोल्ड फोटोशूट, वीडियो वायरल
Photo Credit - Shehnaaz Gill Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ख़ुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहने वाली बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज़ गिल सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। ख़ासतौर पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन और फोटोज़ की वजह से शहनाज़ इंटरनेट पर छाई रहती हैं। आपको याद होगा कि शहनाज़ ने जब बिग बॉस में भाग लिया था उस वक्त उनका वेट काफी ज्यादा था और उनका लुक भी काफी अलग था। लेकिन बिग बॉस से बाहर आने के बाद पिछले एक साल में शहनाज़ ने अपना इतना जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया कि देखने वालों की आखें खुली की खुली रह गईं। अब एक्ट्रेस अपनी एक से बढ़कर एक हॉट फोटो शेयर लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं।

prime article banner

इसी बीच शहनाज़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी हॉटनेस का जलवा दिखा रही हैं। और ये वीडियो शेयर किया है फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने। डब्बू इन दिनों अपने 2021 के कैलेंडर के लिए सेलेब्स का फोटोशूट कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने शहनाज़ गिल का फोटोशूट किया है जिसका एक छोटा से वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अब ये फोटोशूट डब्बू के कैलेंडर के लिए है या यूं ही ये तो बाद में पता चलेगा। फिलहाल एक्ट्रेस का वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

जैसा की आप देख सकते हैं वीडियो में शहनाज़ व्हाइट कलर की शर्ट में नज़र आ रही हैं और इसके साथ उन्होंने मल्टी कलर की पैंट कैरी की है। एक्ट्रेस एक दीवार के सहारे खड़े होकर पोज़ दे रही हैं और उस वॉल पर छोटो-छोटे मिरर लग हुए हैं। शहनाज़ का ये वीडियो देखने के बाद उनके फैंस का एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है और वो जल्दी से फोटो रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.