Move to Jagran APP

शमा सिकंदर ने जालीदार बिकिनी के बाद अब मिरर के सामने दिया ऐसा बोल्ड पोज, लोगों ने कहा, 'जान लेने का इरादा है क्या'

शमा इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में जहां ने शमा ने जालीदार बिकिनी में अपनी तस्वीर पोस्ट कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। वहीं अब उनकी एक और तस्वीर चर्चा में आई है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 01:33 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 03:58 PM (IST)
शमा सिकंदर ने जालीदार बिकिनी के बाद अब मिरर के सामने दिया ऐसा बोल्ड पोज, लोगों ने कहा, 'जान लेने का इरादा है क्या'
Photo Credit : Shama Sikander Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Shama Sikander Bold Photos : एक्ट्रेस शमा सिकंदर ​टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं। शमा ने कई टीवी शोज के साथ म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है। शमा इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो शेयर करती नजर आ रही हैं। शमा इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में जहां ने शमा ने जालीदार बिकिनी में अपनी तस्वीर पोस्ट कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। वहीं अब उनकी एक और तस्वीर चर्चा में आई है। यहां देखें शमा सिकंदर की लेटेस्ट तस्वीर...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शमा अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शमा मिरर के सामने मोबाइल लेकर खुद की तस्वीर कैप्चर करती दिख रही हैं। इस दौरान शमा ब्लैक कलर की स्पोर्ट ब्रालेट और क्रीम कलर की जेगिंग्स में पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान शमा अपना कर्वी फिगर शीशे के सामने फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसको देखकर ऐसा लग रहा है कि ये तस्वीर शमा ने वर्क आउट करके के बाद इसे लिया है। इस पर कमेंट कर फैंस शमा की तारीफ करते दिख रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए,'जान लेने का इरादा है क्या।' एक ने लिखा, 'बेहद हॉट।'

View this post on Instagram

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

आपको बता दें कि हाल ही में शमा सिकंदर ने अपनी बेदह ही हॉट तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उन्होंने अपने बिकिनी लुक से फैंस को हैरान किया था। शमा की इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उन्होंने ब्लैक कलर जालीदार बिकिनी पहनकर टेबल पर बैठकर हॉट पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान उनके पीछे एक टेबल लैंप रखा हुआ है। वहीं वह अपने हाथ में लॉलीपॉप लिए उसे खाते हुए ग्लैमरस पोज दे रही हैं। इस दौरान उनका पोज देने का अंदाज किसी को पागल कर सकता है। एक्ट्रेस की ये तस्वीर इंटरनेट पर आग लगा रही है। इसको अबतक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.