Move to Jagran APP

'ससुराल सिमर का' 2 की ये एक्ट्रेस एक्टिंग से ब्रेक लेकर अपना रेस्टोरेंट बिजनेस शुरू करने की कर रही है प्लानिंग

ससुराल सिमर का 2 में मुख्य भूमिका में नजर आ रही अभिनेत्री तान्या शर्मा ने हाल ही में खास बातचीत के दौरान कई खुलासे किए। अभिनेत्री ने बताया कि एक्ट्रेसेस का एक्टिंग करियर टीवी में ज्यादा नहीं है इसलिए शादी होने के बाद वह कुछ बड़ा प्लान कर रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Sat, 18 Jun 2022 03:50 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jun 2022 03:50 PM (IST)
'ससुराल सिमर का' 2 की ये एक्ट्रेस एक्टिंग से ब्रेक लेकर अपना रेस्टोरेंट बिजनेस शुरू करने की कर रही है प्लानिंग
sasural simar ka 2 fame tanya sharma planing to leave acting after marriage. Photo Credit- Instagram

शिखा धारीवाल, मुंबई। साथ निभाना साथिया, उड़ान ,लाल इश्क, वो अपना सा जैसे पॉप्युलर टीवी सीरयल में लीडिंग रोल में नजर आ चुकी अभिनेत्री तान्या शर्मा इन दिनों ससुराल सिमर का 2 सीरयल में रीमा के किरदार में नजर आ रही हैं। jagran.com के साथ इंटरव्यू में तान्या शर्मा ने टेलीविजन इंडस्ट्री के तौर तरीके और टीवी पर और आर्टिस्ट के शॉर्ट  करियर पर खुलकर बातचीत की।

loksabha election banner

तान्या कहती हैं कि, 'यह बात एक्टर्स जितना जल्दी मान ले उतना अच्छा है, यह एक कड़वी हकीकत है कि छोटे पर्दे पर खास तौर से फीमेल लीड का करियर बहुत कम वक्त का होता है। ज्यादा से ज्यादा 4 से 5 सीरयल में आप लीड रोल में नजर आ सकती हैं, उसके बाद लीड रोल में आपकी कास्टिंग नही होगी, बल्कि बहन या मां उस तरह का कैरेक्टर आपको ऑफर होंगे। इसलिए बेहतर यही है कि अपना कुछ ऑप्शन बी प्लान पहले से ही कर लें ताकि आगे जाकर परेशानी न हो। इसलिए मैंने तो अभी से सोच कर रखा है कि मैं जब शादी करूंगी तो एक्टिंग को अलविदा कह दूंगी और उसके बाद मैं रेस्टोरेंट का अपना बिजनेस शुरू करूंगी'।

View this post on Instagram

A post shared by Tanya Sharma (@tanyasharma27)

सीरियल के सेट पर टेलीविजन एक्टर्स के Tantrums से जुड़े सवाल पर तान्या हंसते हुए कहती है कि, 'हां देखिए सीरियल के सेट से जो खबरे आती हैं उन खबरों में सच्चाई तो जरूर होती है लेकिन मुझे पर्सनली ऐसा लगता है कि स्टारडम मिलने से ज्यादा उसे संभाल कर रखना ज्यादा जरूरी है, इसलिए मेरे घरवाले मेरा एटीट्यूड और आवाज कभी चढ़ने ही नही देते। लेकिन आपने कभी यह खबर नही सुनी होगी कि तान्या ने शूटिंग के वक्त नखरें दिखाए या फिर मीडिया के रिपोटर्स को बाइट के लिए सेट पर एटीट्यूड दिखाया। मैं तो जैसी हूं ठीक वैसी ही रहती हूं। कई एक्टर्स मीडिया के कैमरे और पैपराजी को देखकर एटीट्यूड देने लगते है कि हमारी फोटो मत लो। सचमुच इस तरह का एटीट्यूड मेरी समझ से परे है।

View this post on Instagram

A post shared by Tanya Sharma (@tanyasharma27)

एक्टर को हमेशा प्रेजेंटेबल और खूबसूरत दिखना जरूरी है ऐसे में आप स्किन मेन्टेनेंस के लिए क्या करती है? इस सवाल पर तान्या कहती हैं, 'बिल्कुल और एक्टर्स अपनी स्किन को मेंटेन करने के लिए बहुत खर्चा करते हैं। कई तरह की थेरेपी भी लेते है मैंने तो यहां तक भी सुना है कि बहुत से एक्टर्स तो स्किन यंग दिखने और ग्लो करने के लिए हर महीने लाखो के इंजेक्शन लेते है, ऐसे कई एक्टर है जिन्हें मैं भी जानती हूं लेकिन नाम नही बता सकती। अब रही बात मेरे स्किन मेंटेनेन्स की तो मेरा बजट बहुत कम है मैं हेयर और नेल स्पा करती हूं और फेस की क्लीनिंग वगैरह के लिए स्पा और ब्यूटी पार्लर जाती हूं, लेकिन मैं थेरेपी और इंजेक्शन वाली महंगी कैटेगिरी में नही हूं'।

View this post on Instagram

A post shared by Tanya Sharma (@tanyasharma27)

तान्या अपनी बात खत्म करते हुए कहती हैं कि, 'असल मे मैं खर्चे  के मामले में थोड़ी किस्म की हूं। मुझे ऐसा लगता है स्किन तो छोड़िए ,मैं जब ट्रैवलिंग पर ज्यादा खर्चा करती हूं तो मुझे बहुत चुभता है। पहले तो मैं बेस्ट की बस में खूब सफर करती थी। यहां तक कि छोटे पर्दे पर स्टार बनने के बाद भी मैंने पब्लिक ट्रांसपोर्ट और खासतौर से बस में खूब ट्रैवल किया है। लेकिन जब फैंस ने बस में मुझे ऑटोग्राफ और फोटो के लिए घेरना शुरू किया तब मेरी फैमिली और फ्रेंड्स ने मेरी बस वाली ट्रैवलिंग बंद करवा दी और आजकल मैं ट्रैफिक की वजह से खुद की गाड़ी नही निकाल पाती, तो शूट पर ट्रैवलिंग के लिए कैब बुक करती हूं ऐसे में Ola और uber में मेरे खूब पैसे खर्च होते हैं और मुझे ये खर्चा भी बहुत चुभता है'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.