Move to Jagran APP

संजीदा शेख ने फुल बैक ओपन वनसीन ड्रेस पहन टेबल पर बैठकर दिया ऐसा बोल्ड पोज, कैमरे में कैद हुई पीठ पर लगी ये खास चीज

हाल ही में संजीदा शेख ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट बोल्ड तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह एक बार फैंस को अपनी फिर से बोल्ड अदाएं दिखाती नजर आईं थीं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि संजीदा जमीन की पर लेटी हुई हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 01:24 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 01:24 PM (IST)
संजीदा शेख ने फुल बैक ओपन वनसीन ड्रेस पहन टेबल पर बैठकर दिया ऐसा बोल्ड पोज, कैमरे में कैद हुई पीठ पर लगी ये खास चीज
Photo Credit : Sanjeeda Sheikh Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Sanjeeda Sheikh Bold Photos: टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख एक्टिंग के साथ अपनी बोल्ड पर्सनालिटी के लिए ​जानी जाती हैं। वह सोशल मडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर ही संजीदा फैंस के बीच अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। वहीं फैंस को भी संजीदा के लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच संजदा की एक बोल्ड तस्वीर इंटरनेट पर आग लगा रही है। इस तस्वीर को देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं। संजीदा का ये वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। यहों देखें तस्वीर...

loksabha election banner

एक्ट्रेस संजीदा शेख ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह एक बार फिर से अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस से फैंस को दीवाना बनाती दिख रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि संजीदा ने फुल बैकलेस वनपीस ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं उनकी बैक में मोतियों का बेहद ही खूबसूरत काम दिखाई दे रहा है। इस ड्रेस के साथ संजीदा ने मोतियो की ही बनीं ईयररिंग पहनी है। संजीदा अपनी हर तस्वीर में बेहद खास पोज देती दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

आपको बता दें कि हाल ही में संजीदा शेख ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट बोल्ड तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह एक बार फैंस को अपनी फिर से बोल्ड अदाएं दिखाती नजर आईं थीं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि संजीदा जमीन की पर लेटी हुई हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की ब्रालेट के साथ कलरफुल पजामा पहना हुआ है। वहीं आप देख सकते हैं के उनके पोज देने का अंदाज बेहद ही बोल्ड है। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस ने काफी पसंद किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.