Move to Jagran APP

सुबह-सुबह ही इस हसीना ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, देख आप भी कहेंगे बेहद हॉट हैं

संजीदा शेख छोटे पर्दे की मशहूर और चर्चित अभिनेत्री में से एक हैं। वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। संजीदा शेख की बोल्ड तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस खूब पसंद भी करते रहते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 11:47 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 11:47 AM (IST)
सुबह-सुबह ही इस हसीना ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, देख आप भी कहेंगे बेहद हॉट हैं
छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री संजीदा शेख- तस्वीर : Instagram: iamsanjeeda

नई दिल्ली, जेएनएन। संजीदा शेख छोटे पर्दे की मशहूर और चर्चित अभिनेत्री में से एक हैं। वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। संजीदा शेख की बोल्ड तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस खूब पसंद भी करते रहते हैं। संजीदा शेख ने इस बार बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। उनकी सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर सामने आई जिसे शायद की कभी उनके फैंस ने देखा होगा।

loksabha election banner

संजीदा शेख ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनका अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। संजीदा शेख सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से लिए खास तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बार संजीदा शेख ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में संजीदा शेख ने पिंक कलर की ब्रालेट पहनी हुई है। उनकी यह तस्वीर काफी करीब से ली गई है। जिसके चलते अभिनेत्री का हॉट और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। तस्वीर में संजीदा शेख ने अपने इस लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए अपने बालों को खोला हुआ है जो उनके आधे फेस को कवर कर रहा है। सोशल मीडिया पर संजीदा शेख की यह हॉट और बोल्ड तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

अभिनेत्री के फैंस उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले संजीदा शेख अपनी ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहनने की वजह से चर्चा में थीं। हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में संजीदा शेख ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ब्रालेट पहनी हुआ थी। अभिनेत्री की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे थे। वहीं लगातार इस पर कमेंट कर संजीदा की तारीफ कर रहे थे।

आपको बता दें कि संजीदा शेख इंडस्ट्री की एक फेमस स्टार्स की लिस्ट में गिनी जानी हैं। संजीदा हमेशा से ही अपनी खूबसूरती और हॉटनेस की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। संजीदा एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के बीच चर्चा में बनीं रहती हैं। संजीदा शेख की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.