Move to Jagran APP

संजीदा शेख और आमिर अली ने पहली बार तलाक पर खोला मुंह, कहा-बेकार के मुद्दों में नहीं चाहते पड़ना

संजीदा शेख और आमिर अली ने साल 2012 में शादी कर ली थी। उनकी बेटी आयरा भी हैं जो अगस्त 2020 में सरोगेसी के जरिए पैदा हुई थी। बेटी के जन्म के कुछ ही महीनों के बाद दोनों अलग हो गए थे और बेटी संजीदा के साथ रहने लगी थी।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 09:28 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 07:15 AM (IST)
संजीदा शेख और आमिर अली ने पहली बार तलाक पर खोला मुंह, कहा-बेकार के मुद्दों में नहीं चाहते पड़ना
आमिर अली और संजीदा शेख तलाक पर सवाल पूछे जाने पर कुछ भी साफ तौर पर बताने से बचते दिखे।

नई दिल्ली, जेएनएनl संजीदा शेख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सोलो तो कभी अपनी बेटी के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उनकी हॉट पिक्चर्स पर लाइक भी खूब मिलती हैं।

loksabha election banner

पिछले साल से ही उनके तलाक को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं पर संजीदा शेख और आमिर अली ने पहली बार तलाक के बाद मीडिया में कुछ कहा हैं। लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी। उनकी डेढ़ साल की एक बेटी 'आयरा' भी हैं, जो अगस्त, 2020 में सरोगेसी के जरिए पैदा हुई थी। बेटी के जन्म के कुछ ही महीनों के बाद दोनों अलग हो गए थे और बेटी संजीदा के साथ रहने लगी थी।

आमिर और संजीदा, टाइम्स ऑफ इंडिया से उनके तलाक पर सवाल पूछे जाने पर कुछ भी साफ तौर पर बताने से बचते दिखे। संजीदा शेख ने कहा है कि, 'मैं इस पर किसी भी तरह का कोई कमेंट नहीं करना चाहूंगी। मैं सिर्फ अपने बच्चे को अपने काम पर गर्व महसूस कराने के लिए ध्यान लगा रही हूं और ये बहुत ही जल्द होगा।' वहीं, आमिर अली ने इस पर कहा कि, 'मैं बाहर चलने वाली किसी भी तरह की खबरों पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता। मैं बस इसे आसान और साफ रखना चाहता हूं और बेकार के मुद्दों में नहीं पड़ना चाहता। मैं केवल संजीदा और मेरे बच्चे के लिए शुभकामनाएं देता हूं।' फिलहाल के लिए दोनों ही अपने-2 करियर पर फोकस कर रहे हैं।

दोनों ने डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 3' में भी हिस्सा लिया था और इसे जीता भी था। आमिर अली 'एक हसीना थी', 'टशन-ए-इश्क' , 'सरोजिनी' जैसे कई टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं, जबकि संजीदा शेख ने 'क्या होगा निम्मो का', 'बिदाई', 'भाग्यलक्ष्मी' और 'लव का है इंतजार' जैसे शोज में अभिनय किया है।

आमिर अली पिछले एक महीने से साउथ अफ्रीका में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.