Move to Jagran APP

एबिगेल जैन के साथ उनके 'किंग' की रोमांटिक तस्वीर

ये तस्वीर बता रही है, कि सनम और एबीगेल के बीच केमिस्ट्री कितनी गहरी है। दोनों की जोड़ी बहुत ही क्यूट नजर आ रही है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 05:51 PM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 06:09 PM (IST)
एबिगेल जैन के साथ उनके 'किंग' की रोमांटिक तस्वीर

मुंबई। कलर्स के शो 'झलक दिखला जा' में सुरवीन चावला के कॉरियोग्राफर पार्टनर सनम जौहर का दिल इन दिनों डांस के साथ-साथ किसी और के लिए भी जोरों से धड़क रहा है।

loksabha election banner

वह कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस एबीगेल जैन हैं। सनम इन दिनों उन्हें डेट कर रहे हैं। सुरवीन को उनकी परफॉर्मेंस के लिए शो में जमकर सराहना मिल रही है, और यही वजह है कि सनम भी इस बात से खुश हैं कि जज के साथ-साथ आम लोग भी उनके हुनर की कद्र कर रहे हैं। इस बात से उनकी गर्लफ्रेंड भी बहुत खुश हैं। सनम ने एबीगेल के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसमें सनम की शर्ट पर लिखा है किंग 01 और एबीगेल की शर्ट पर दर्ज है क्वीन 01।

जज बनकर छोटे पर्दे पर लौट रही हैं छम्मा-छम्मा गर्ल उर्मिला मातोंडकर

My queen!! #❤️ Thanks a lot @thefarkosters for these t-shirts. Please check out the collection and follow @thefarkosters for new and exciting products.

A photo posted by Sanam Johar (@sanamjohar) on

ये तस्वीर बता रही है, कि सनम और एबीगेल के बीच केमिस्ट्री कितनी गहरी है। दोनों की जोड़ी बहुत ही क्यूट नजर आ रही है। एबीगेल सनम को अपने प्यार से अधिक दोस्त मानती हैं।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.