Move to Jagran APP

गोवा में पहली बार अपनी कौन सी गर्लफ्रेंड के साथ गए थे सलमान, खुद खोला राज़

सलमान खान ने बिग बॉस 12 को करने का निर्णय इसलिए लिया है, क्योंकि उनको लगता है कि शो में अलग-अलग तरह के प्रतिभागी के आने से शो इंट्रेस्टिंग बन पाता है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 03:33 PM (IST)Updated: Sat, 08 Sep 2018 10:27 AM (IST)
गोवा में पहली बार अपनी कौन सी गर्लफ्रेंड के साथ गए थे सलमान, खुद खोला राज़
गोवा में पहली बार अपनी कौन सी गर्लफ्रेंड के साथ गए थे सलमान, खुद खोला राज़

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. सलमान खान ने टीवी शो बिग बॉस 12 की शानदार लॉन्चिंग गोवा में की है. गोवा में लांचिंग के दौरान हुई बातचीत में सलमान खान ने अपनी पहली गोवा यात्रा के बारे में भी बताया. सलमान कहते हैं कि जब वह पहली बार गोवा आए थे तो बीमार हो गए थे.

loksabha election banner

सलमान ने जागरण डॉट कॉम से कहा कि जब वह पहली बार गोवा आये थे तो फेरी से आये थे. अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने आये थे. उन्हें अच्छी तरह से याद है कि उन्होंने 125 रूपये की गोवा फिश करी खाई और इस बार भी उन्होंने इसका आनंद लिया. वह कहते हैं कि पार्टी के लिए वे अपने दोस्तों के साथ एक हफ्ते के लिए आये थे लेकिन दो दिनों के बाद ही उन्हें लौटना पड़ा था, क्योंकि उनकी तबीयत ख़राब हो गई थी. इसके बाद वह वापस आ गये थे. यह पूछे जाने पर कि क्या वह गोवा में कभी अपनी किसी गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टियाँ बिताने आये थे? सलमान ने इस सवाल के जवाब में कहा कि हां, वह यहां अपनी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के साथ आ चुके हैं. उस वक्त दोनों एक फिल्म की शूटिंग के लिए आये थे.

बता दें कि सलमान खान ने बिग बॉस 12 को करने का निर्णय इसलिए लिया है, क्योंकि उनको लगता है कि शो में अलग-अलग तरह के प्रतिभागी के आने से शो इंट्रेस्टिंग बन पाता है. सलमान खान इस बार भी शो की होस्टिंग कर रहे हैं. शो की शुरुआत 16 सितंबर से होगी. सलमान ने गोवा में कहा कि उनका अब तक का सबसे लॉन्ग रिलेशनशिप बिग बॉस के साथ ही रहा है. चूंकि वह इससे पिछले कई सीजन से जुड़े हुए हैं. ऐसे में जब सलमान से पूछा गया कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा कि बिग बॉस के अलावा उनका इतना लंबा रिलेशनशिप किसी के साथ भी नहीं रहा है. इस पर सलमान कहते हैं कि हर साल प्रतिभागी बदलते हैं, इसलिए उनको मजा आता है. अगर हर साल एक ही आते तो शायद उतना हिट नहीं होता ये शो.

सलमान कहते हैं कि प्रतिभागी अगर यहां काम के लिए आते हैं, चूंकि उन्हें लगता है कि इस शो में शामिल होने के बाद उन्हें काम मिलने लगता है तो उनको अपने व्यवहार में भी अच्छाई रखनी चाहिए. वरना उन्हें कौन काम देगा.

यह भी पढ़ें: Box Office: चीन में सुल्तान के दर्शक घटे, छह दिन में बस इतनी कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.