Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: सलमान का बड़ा ऐलान, टीजे के लेटर पर करणवीर को लेकर ये फैसला

सलमान खान ने करनवीर से पूछा है कि क्या तुम मेरी बातों से दुखी या अपमानजनक महसूस करते हो, इस पर करनवीर ने कहा कि बिल्कुल नहीं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 07:38 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 10:52 AM (IST)
Bigg Boss 12: सलमान का बड़ा ऐलान, टीजे के लेटर पर करणवीर को लेकर ये फैसला
Bigg Boss 12: सलमान का बड़ा ऐलान, टीजे के लेटर पर करणवीर को लेकर ये फैसला

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस 12 के घर में इस बार वीकेंड का वार में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। ट्विस्ट यह है कि इस बार सलमान खान अपनी नाराज़गी जाहिर करने वाले हैं।

loksabha election banner

दरअसल, हाल ही में करनवीर बोहरा की पत्नी टीजे संधू ने सलमान खान को ध्यान में रखते हुए बिग बॉस को खुला खत लिखा है और सोशल मीडिया पर वह खूब पॉपुलर भी ही रहा है। टीजे का मानना है कि उन्हें सलमान खान बेवजह वीकेंड का वार में टारगेट करते हैं और उनसे अच्छे से बातचीत नहीं करते हैं, जबकि करनवीर बड़े एक्टर हैं और लोकप्रिय भी हैं। उनके साथ ऐसा नहीं होना चाहिए।

ऐसे में सलमान खान ने करनवीर से पूछा है कि क्या तुम मेरी बातों से दुखी या अपमानजनक महसूस करते हो, इस पर करनवीर ने कहा कि बिल्कुल नहीं। करनवीर बल्कि हैरान थे कि सलमान खान ऐसा क्यों कर रहे हैं। तब सलमान ने उन्हें बताया कि टीजे ने बाहर क्या किया है। इसलिए सलमान कहते हैं कि मेरी बातों का आपको बुरा लगता है तो वह अब से उनसे कभी भी बात नहीं करेंगे।

इस पर करनवीर ने अपनी तरफ से माफी मांगी। लेकिन सलमान ने साफ कहा कि एक गेम अंदर और एक गेम बाहर खेला जा रहा है। अब ऐसे में देखना है कि करणवीर बोहरा पर सलमान का यह गुस्सा कब तक बरकरार रहेगा ।

यह भी पढ़ें: भाभी जी के घर में आएगा नया मेहमान, सौम्या टंडन ने दी Good News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.