Move to Jagran APP

Salman Khan ने फिर दिखाई दरियादिली, राहुल वैद्य को दिया खास तोहफा, सिंगर ने फोटो शेयर करते हुए भाईजान को कहा-शुक्रिया

हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और अली ने एक दूसरे से मुलाकात की थी। यहीे नहीं दोनों अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन और दिशा परमार के साथ रोमांटिक डिनर डेट भी किया। इस डिनर डेट की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 23 Mar 2021 08:48 AM (IST)Updated: Tue, 23 Mar 2021 08:49 AM (IST)
Salman Khan ने फिर दिखाई दरियादिली, राहुल वैद्य को दिया खास तोहफा, सिंगर ने फोटो शेयर करते हुए भाईजान को कहा-शुक्रिया
Photo Credit - Salman Khan And Rahul Vaidya Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 14' खत्म हो चुका है, लेनिक शो के लगभग सभी कंटेस्टेंट लाइमलाइट में बने हुए हैं। वहीं शो के रनरअप रहे राहुल वैद्य भी लगातार सुर्खियों कें बने हुए हैं। आए दिन राहुल के नए वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी वह अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ स्पॉट किए जाते हैं तो कभी शो के एक्स कंटेस्टेंट के साथ पार्टी करते। राहुल शो को भले ही 'बिग बॉस 14' के विनर का खिताब अपने नाम न कर पाए हो लेकिन शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान के दिल को उन्होंने जरूर जीत लिया है। इसका सबसे बड़ा सबूत है हाल में ही सलमान खान द्वारा दिया गया एक खास तोहफा है। भाईजान के इस खास तोहफे की तस्वीर शेयर करते हुए राहुल ने उन्हें धन्यवाद कहा है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Rahul Vaidya 🇮🇳🎤 (@rahulvaidyarkv)

बॉलीवुड दबंग सलमान खान ने राहुल वैद्य को बीइंग ह्यूमन ई-बाइक गिफ्ट की है। राहुल ने इस ई-बाइक की तस्वीर अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। सलमान खान को शुक्रिया कहते हुए राहुल ने लिखा- 'आखिरकार सलमान खान के द्वारा गिफ्ट की हुई ई-बाइक चलाई। यह अनुभव शानदार है और मुझे बाहर आना पसंद है और कार्डियो करना।' राहुल के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर सभी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अबतक इस तस्वीर को तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

आपको बता दें कि हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट राहुल वैद्य  और अली ने एक दूसरे से मुलाकात की थी। यहीे नहीं दोनों अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन और दिशा परमार के साथ रोमांटिक डिनर डेट भी किया। इस डिनर डेट की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए, जिसमें चारों साथ में डिनर डेट के लिए जाते नज़र आए थे। अली, जैस्मिन और राहुल तो पहले से एक दूसरे को जानते हैं, लेकिन तीनों के बीच दिशा भी पूरी तरह कम्फर्टेबल नज़र आईं। चारों की जो वीडियो और फोटो सामने आई है उसमें दोनों कपल ढेर सारी मस्ती करते दिखे थे। चारों की ये मस्तीभरी फोटोज़ सोशल मीडिय पर खूब वायरल हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.