Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: सलमान खान इतने करोड़ में इस सीजन को करेंगे होस्ट, जितने में आप खरीद सकते हैं कई लग्जरी चीजें

Bigg Boss 16 सलमान खान के बिग बॉस के 16वें सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हर बार की तरह इस बार भी शो में कई बड़े सितारे नजर आने वाले हैं। लेकिन इस बार कंटेस्टेंट के साथ-साथ सलमान खान की फीस को लेकर भी काफी चर्चा है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 18 Aug 2022 12:40 PM (IST)Updated: Thu, 18 Aug 2022 12:40 PM (IST)
Bigg Boss 16: सलमान खान इतने करोड़ में इस सीजन को करेंगे होस्ट, जितने में आप खरीद सकते हैं कई लग्जरी चीजें
salman khan charge this much amount for bigg boss season 16. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Salman Khan: सलमान खान के शो बिग बॉस का हर साल फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। इस शो में कई विवादित कंटेस्टेंट आते हैं, जो अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई ऐसे खुलासे करते हैं, जिसे सुनने के बाद ऑडियंस भी हक्की बक्की रह जाती है। बिग बॉस को सफल रियलिटी शो बनाने में जितना योगदान सीजन के कंटेस्टेंट का होता है, उतना ही शो के होस्ट सलमान खान का भी होता है। हर सीजन में जब भी सलमान ये कहते हैं कि अगले साल वह इस शो को होस्ट नहीं करेंगे, तो मेकर्स उनकी फीस में बढ़ोतरी कर एक्टर को राजी कर ही लेती है। सलमान खान की इस शो में काफी डिमांड है और यही वजह है कि सलमान खान को इस शो के लिए मुंह मांगी रकम भी मिलती है। इस बार भी सलमान खान इस शो के लिए इतनी रकम ले रहे हैं जिसे सुन आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

loksabha election banner

बिग बॉस के लिए सलमान खान को मिलेगी इतनी मोटी रकम

पिछले 12 साल से इस शो से सलमान खान जुड़े हुए हैं। इस शो के लिए इस साल उन्होंने अपनी फीस दोगुनी कर दी है। इंस्टा बॉलीवुड की रिपोर्ट की मानें तो चैनल और सलमान खान के बीच डील फाइनल हो चुकी है। इस शो के लिए सलमान खान अच्छी खासी मोटी रकम वसूल रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां सलमान इस सीजन के लिए पहले 1000 करोड़ मांग रहे थे, वही दूसरी तरफ ऐसा कहा गया था कि शो के मेकर्स के साथ उनकी डील 800 करोड़ में हुई है, लेकिन अब रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और मेकर्स के बीच फाइनल डील 1000 करोड़ की हुई है। यानी कि सलमान खान इस पूरे सीजन के लिए 1000 करोड़ रूपये चार्ज कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan TeaM (@beingsalmankhanteam)

बिग बॉस 16 के इस सीजन में दिखाई देंगे ये सितारे

बिग बॉस सीजन 16 को टॉप 10 टीआरपी में बनाए रखने के लिए मेकर्स शो में एक से एक विवादित कंटेस्टेंट को लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। जहां ये कहा जा रहा था कि इस शो के लिए निया शर्मा से लेकर शाइनी आहूजा तक कई सितारों को अप्रोच किया गया है। तो वही रिपोर्ट्स की मानें तो सोशल मीडिया स्टार विशाल पांडे से लेकर खतरों के खिलाड़ी 12 के फैजू और का नाम इस शो के लिए अब तक फाइनल हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.