Move to Jagran APP

सब टीवी के शो के एक्टर मनोज गोयल की Wife ने किया सुसाइड, वजह चौंकाने वाली है

पुलिस ने इनक्वायरी शुरू की है और परिवार वालों का भी स्टेटमेंट ले लिए हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 31 Jul 2017 12:46 PM (IST)Updated: Mon, 31 Jul 2017 12:46 PM (IST)
सब टीवी के शो के एक्टर मनोज गोयल की Wife ने किया सुसाइड, वजह चौंकाने वाली है
सब टीवी के शो के एक्टर मनोज गोयल की Wife ने किया सुसाइड, वजह चौंकाने वाली है

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अमूमन ऐसी कई घटनाएं सामने आती रही हैं, जिसमें एक्टर्स-एक्ट्रेसेज़ अपने करियर से संतुष्ट न होकर गलत कदम उठाने के लिए तैयार हो जाते हैं और खुदकुशी की कोशिशें करती हैं। लेकिन अभी एक नया मामला सामने आया है।

loksabha election banner

सब टीवी के कई शोज़ में काम कर चुके मनोज गोयल की पत्नी ने सुसाइड कर लिया है। मनोज पॉपुलर कॉमेडी स्टार हैं। मनोज ''गोलमाल है भाई सब गोलमाल है'', ''तू मेरे अगल बगल है'' जैसे शोज में काम कर चुके हैं। ऐसे में उनकी पत्नी ने एक सुसाइडल नोट छोड़ा है। मामला इसी शनिवार का है। मनोज की पत्नी नीलिमा ने कांदिवली में अपने घर पर सुसाइड कर लिया है। नीलिमा ने नोट में लिखा है कि इस मृत्यु के लिए किसी को भी दोष न दिया जाये। हालांकि कयास लगाये जा रहे हैं कि नीलिमा लंबे समय से डिप्रेशन में थीं। 40 वर्षीय नीलिमा अपने घर पर उस वक्त अकेली थीं। मनोज काम से बाहर गये हुए थे। बेटी टयूशन गयी हुई थीं। ऐसे में नीलिमा ने खुद को बेडरूम में लॉक कर लिया। जब बेटी घर लौटी और देखा कि घर बंद है और मां की भी कोई खबर नहीं है। उन्होंने अपने पड़ोसियों को बुलाया। पड़ोसियों ने पुलिस को खबर थी। फिर दरवाजा तोड़ने के बाद नीलिमा को सीलिंग फैन से टंगे पाया गया।

यह भी पढ़ें: अक्षय का लड़कियों को सुझाव, शादी के लिए हां तभी बोलो जब घर में शौचालय हो

खबरें हैं कि नीलिमा अपने पति के करियर से खुश नहीं थीं। उनके पति को मनमुताबिक काम नहीं मिल पा रहे थे।इसकी वजह से वह तनाव में रहने लगी थीं। समंतानगर पुलिस स्टेशन में इस केस को दर्ज किया गया। इसके बाद पुलिस ने इनक्वायरी शुरू की है और परिवार वालों का भी स्टेटमेंट ले लिए हैं। हालांकि इस घटना में कुछ भी संदेहजनक नहीं पाया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.